Mon. Nov 29th, 2021

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के लिए वेस्टइंडीज की टीम घोषित


सेंट जॉन्स, 5 नवंबर (हि.स.)। क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) चयन पैनल ने शुक्रवार को श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों टेस्ट श्रृंखला के लिए 15 सदस्यीय राष्ट्रीय टीम की घोषणा कर दी है। चयन पैनल ने टीम में अनकैप्ड खिलाड़ी बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज जेरेमी सोलोज़ानो को शामिल किया है।

दोनों टेस्ट मैच गाले इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जाएंगे। वेस्टइंडीज का कोलंबो में 14 से 17 नवंबर तक चार दिवसीय अभ्यास मैच होगा। पहला टेस्ट 21 से 25 नवंबर और दूसरा टेस्ट 29 नवंबर से 3 दिसंबर तक खेला जाएगा।

मुख्य चयनकर्ता रोजर हार्पर ने एक आधिकारिक बयान में कहा, ” “जेरेमी ने वेस्टइंडीज ‘ए’ टीम के लिए 2019 में (भारत ‘ए’ के खिलाफ) बेहतरीन प्रदर्शन किया। वह गति और स्पिन दोनों के खिलाफ बहुत सहज दिखते हुए, धैर्य और संयम का परिचय दिया था। इसको देखते हुए पैनल ने उन्हें टीम में शामिल किया।”

श्रीलंका दौरे के लिए वेस्टइंडीज की टीम इस प्रकार है : क्रेग ब्रैथवेट (कप्तान), जर्मेन ब्लैकवुड (उप-कप्तान), नक्रमाह बोनर, रोस्टन चेज, रहकीम कॉर्नवाल, जोशुआ डा सिल्वा, शैनन गेब्रियल, जेसन होल्डर, शाई होप, काइल मेयर्स, वीरासामी पर्मौल, केमार रोच, जेडेन सील्स, जेरेमी सोलोज़ानो और जोमेल वारिकन।