Sun. Oct 17th, 2021

डब्ल्यूबीबीएल : एडिलेड स्ट्राइकर्स ने डेन वान नीकेर्क के साथ किया करार


एडिलेड, 30 सितंबर (हि.स.)। एडिलेड स्ट्राइकर्स ने महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) के आगामी संस्करण के लिए डेन वान नीकेर्क के साथ करार किया है।

28 वर्षीय नीकेर्क सिडनी सिक्सर्स के लिए पांच सत्रों तक एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी रही हैं, उन्होंने बैक-टू-बैक डब्ल्यूबीबीएल 2 और डब्ल्यूबीबीएल 3 चैंपियनशिप में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

एडिलेड स्ट्राइकर्स के साथ जुड़ने के लेकर नीकेर्क ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा, “मैं इस साल स्ट्राइकर्स में शामिल होने के लेकर बहुत उत्साहित हूं । मुझे उम्मीद है कि प्रशंसकों को मेरे प्रदर्शन पर गर्व होगा।”

दाएं हाथ की बल्लेबाज नीकेर्क के नाम 1,000 डब्ल्यूबीबीएल रन दर्ज है। इसके अलावा उन्होंने 76 मैचों में 74 विकेट लिए हैं। प्रिटोरिया के मूल निवासी नीकेर्क ने 2009 में 16 वर्ष की उम्र में अपने पेशेवर क्रिकेट की शुरुआत की। उन्होंने अपने दूसरे ही अंतरारष्ट्रीय मैच में 11 रन देकर 3 विकेट लिए।

नीकेर्क ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 4,000 रन बनाए हैं और 173 विकेट लिए हैं। उन्होंने तीन महिला क्रिकेट विश्व कप में हिस्सा लिया है। साथ ही 2009 के बाद से हर महिला टी 20 विश्व कप में टीम की महत्वपूर्ण सदस्य रही हैं।