Fri. Jul 30th, 2021

वसीम रिजवी केस में सलमान का आडियो वायरल, बलात्कार नहीं होने की बात स्वीकारी


लखनऊ, 20 जुलाई(हि.स.)। उत्तर प्रदेश शिया सेन्ट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी ने मंगलवार को अपने पूर्व चालक सलमान के वायरल आडियो को मीडिया के सामने प्रस्तुत किया। सलमान के आडियो में उसने किसी दम्पत्ति से हो रही बातचीत में उसकी पत्नी के साथ बलात्कार नहीं होने की बात को स्वीकार किया है।

वसीम रिजवी ने आडियो को मीडिया के सामने प्रस्तुत करते हुए कहा कि उनके चालक सलमान ने भोलीभाली पत्नी के माध्यम से उन्हें फंसाने के लिये झूठा आरोप लगाया। आडियो में सलमान अपने मित्र और उसकी पत्नी से साफ-साफ ये बात बता रहा है। वह कह रहा है कि जो उसकी पत्नी के साथ बलात्कार हुआ होता तो वो उसे छोड़ देता। लेकिन वह जानता है कि उसकी पत्नी के साथ बलात्कार नहीं हुआ है, वह केवल वसीम रिजवी को फंसाने के लिये ये आरोप लगवाया है।

रिजवी ने कहा कि मेरा चालक सलमान मेरे दुश्मनों से मिलकर मेरी हत्या कराना चाहता था। इसके लिये इसे मैनें नौकरी से निकाल दिया। एक मकान जो मैंने दे रखा था, उसे भी खाली करा दिया था। ये वह चालक है, जो चार वर्ष पहले मेरे पास रोता हुआ आया था। इसे मैने नौकरी दी थी और रहने के लिये मकान भी दिया था।

उन्होंने कहा कि सलमान को नौकरी से निकाला तो वह मुल्ला कल्वे जव्वाद के पास चला गया। मुल्ला कल्वे जव्वाद ने सलमान और उसकी बीवी का सहारा लेकर मुझ पर झूठे आरोप लगाये। मुझ पर बलात्कार जैसा आरोप लगाकर मुझे जेल भेजवाने की साजिश तक कर डाली। मेरा ये आडियो प्रस्तुत करने का मकसद सच को सबके सामने लाना है।