Tue. Sep 21st, 2021

फिर टली मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आरआरआर’ की रिलीज डेट, मेकर्स ने जारी किया बयान


एसएस राजामौली निर्देशित मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आरआरआर’ लम्बे समय से चर्चा में है। फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म इसी साल 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी। लेकिन अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है।

दरअसल इस फिल्म की रिलीज डेट को एक बार फिर से पोस्टपोन कर दिया गया है। इसकी जानकारी खुद मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी करते हुए दी है। फिल्म के मेकर्स ने ट्विटर पर बयान जारी करते हुए लिखा-‘अक्टूबर 2021 तक रिलीज करने के उद्देश्य से फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन करीब-करीब पूरा हो चुका है। लेकिन जैसा कई लोग जानते हैं कि हम इस फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर रहे हैं। हालांकि हम एक नयी रिलीज की तारीख का ऐलान नहीं कर सकतेए क्योंकि थियेटर्स अनिश्चितकालीन के लिए बंद हैं। जितना जल्दी हो सकेगा हम फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करेंगे जब दुनिया के बाजार पूरी तरह से खुल सकेंगे।’

‘आरआरआर’ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। फिल्म में जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम और राम चरण अल्लूरी सीतारामाराजू के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म से आलिया भट्ट सीता का किरदार निभाती नजर आयेंगी।वहीं अजय देवगन फिल्म में एक डाकू के किरदार में होंगे। फिल्म के नाम का फुल फॉर्म है राइज यानी उदय, रोर यानी दहाड़ना और रिवोल्ट यानी बगावत। फिल्म ‘आरआरआर’ की कहानी प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों के एक काल्पनिक वर्णन पर आधारित है। इन दोनों स्वतंत्रता सेनानियों ने ब्रिटिश के साथ हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। फिल्म के अन्य कलाकारों में अंतरराष्ट्रीय अभिनेता रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी और ओलिविया मॉरिस भी शामिल हैं। डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित और एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित ‘आरआरआर’ दुनिया भर में एक साथ दस भाषाओं में रिलीज होगी। फिलहाल फिल्म की नई रिलीज डेट तय नहीं हुई है, लेकिन मेकर्स जल्द ही इसकी घोषणा करेंगे।