Sat. Jul 31st, 2021

उप्र : कार पलटने से 06 की मौत बलरामपुर-सिद्धार्थनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर


 हादसे में मृतक एक महिला और घायल युवक की नहीं हुई पहचान 



बलरामपुर, 25 जून (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के जनपद बलरामपुर सिद्धार्थनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार को सड़क हादसे में 06 लोगों की जान चली गई। पुलिस ने पांच मृतकों की शिनाख्त कर ली जबकि एक महिला और घायल मोटर साइकिल युवक की पहचान नहीं हो सकी है।
अपर पुलिस अधीक्षक अरविंद मिश्रा ने बताया कि यह हादसा महाराजगंज तराई थाना क्षेत्र के शिवानगर गांव के पास हुआ है। मोटर साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में चालक, कार से नियत्रंण खो बैठा और सड़क किनारे पानी भरे गहरे एक गड्ढे में जाकर कार पलट गई। इसकी चपेट में मोटर साइकिल सवार युवक भी आ गया। घटना के बाद चीख-पुकार मच गया। राहगीरों ने मदद करते हुए घटना के बारे में पुलिस को अवगत कराया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे सभी लोगों को एक-एक करके बाहर निकाला। हादसे में छह लोगों की मौत हो चुकी थी, जबकि मोटर साइकिल सवार युवक घायल था। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर घायल को इलाज के लिए मेमोरियल चिकित्सालय बलरामपुर पहुचांया।
एएसपी ने बताया कि हादसे में मरने वालों में पांच लोगों की शिनाख्त हो गई है। सभी मृतक गोंडा के तरबगंज निवासी है। मृतकों की पहचान शत्रुहन सिंह (50),कृष्ण कुमार(45),स्नेहलता (44), मिली (14),उत्कर्ष (12) के रूप में हुई है। एक महिला की की शिनाख्त नहीं हो पाई है। घायल  मोटर साइकिल सवार युवक का नाम व पता भी अभी तक अज्ञात है।
एएसपी ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, मोटर साइकिल सवार को बचाने के दौरान यह हादसा हुआ है। इसमें छह लोगों की मौत हुई है। एक युवक घायल है। मामले की जांच की जा रही है।