Sat. Jul 31st, 2021

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गांधीनगर के नारदीपुर गांव झील का जीर्णोद्धार किया


 अमित शाह ने जिले में 25 करोड़ रुपये से अधिक के विकास कार्यों का शिलान्यास और उद्घाटन किया



गांधीनगर/अहमदाबाद, 12 जुलाई (हि.स.)। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने अपने दौरे के दूसरे दिन सोमवार को गांधीनगर जिले में 25 करोड़ रुपये से अधिक के विकास कार्यों का शिलान्यास और उद्घाटन किया।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक करोड़ रुपये से अधिक की लागत से किये गए नारदीपुर गांव में झील के जीर्णोद्धार का उद्घाटन किया और एक पौधा लगाया। उन्होंने झील के जीर्णोद्धार के बारे में जानकारी ली। साथ ही झील से मुख्य कार्यक्रम तक पैदल चलकर गांव के बुजुर्गों और युवाओं से बातचीत की। उन्होंने इस बात की भी जानकारी ली कि उन्हें कोरोना की वैक्सीन मिली या नहीं। उन्होंने गांव के नेताओं और जागरूक नागरिकों से गांधीनगर लोकसभा क्षेत्र को कोरोना मुक्त बनाने और अंधविश्वास को मिटाने के लिए टीकाकरण करवाने की अपील की।

इस मौके पर मौजूद पूर्व गृह मंत्री रजनीभाई पटेल ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री बनने के बाद भी अमित शाह ने अपने क्षेत्र के नागरिकों का ख्याल रखा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की जोड़ी देश में आमूलचूल परिवर्तन लाने की ठोस योजनाओं के साथ आगे बढ़ रही है। उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र को हरित लोकसभा क्षेत्र बनाने के लिए एक अनूठा अभियान शुरू किया है।

इस अवसर पर गांधीनगर जिला पंचायत अध्यक्ष दिलीप पटेल, कलोल नगरपालिका अध्यक्ष उर्वशीबेन पटेल, गांधीनगर जिला भाजपा अध्यक्ष अनिल पटेल, कलोल एपीएमसी अध्यक्ष नवीनभाई पटेल, नारदीपुर ग्राम सरपंच चंद्रिकाबेन पटेल सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण नेता व ग्रामीण मौजूद थे।