Sun. Jan 23rd, 2022

राजकुमार और पत्रलेखा की शादी में शामिल ना हो पाने की एकता कपूर ने बताई वजह


फिल्म अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा सोमवार को शादी के बंधन में बंध गए। इस शादी में बॉलीवुड के कई स्टार्स ने भी शिरकत की, लेकिन टेलीविजन क्वीन एकता कपूर शादी में शामिल नहीं हो पाईं। जिसके बाद अब एकता कपूर ने सोशल मीडिया के जरिये राजकुमार और पत्रलेखा को शादी की बधाई देते हुए शादी में शामिल न हो पाने की वजह बताई है।

एकता कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की तस्वीर साझा करते हुए लिखा-‘ पेट की परेशानी की वजह मैं ट्रैवल नहीं कर सकी और इस खूबसूरत कपल की शादी में नहीं जा सकी। लेकिन पात्रा और राज आप दोनों ने मुझे प्यार पर भरोसा करवाया है। मैं आप दोनों को बता नहीं सकती कि मैं कितनी खुश हूँ। जैसा आप लोगों का प्यार है वैसे प्यार मैंने कम ही देखा है। जब राज पात्रा के बारे में बात करता है तो यह मुझे विश्वास दिलाता है कि प्यार, खुशी और देखभाल अस्थायी नहीं है! आप दोनों को शुभकामनाएं’।

सोशल मीडिया पर राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की तस्वीरें छाई हुईं हैं। वहीं उनके फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं। बता दें कि राजकुमार राव और पत्रलेखा ने 11 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 15 नवंबर को शादी कर ली।