Wed. Sep 22nd, 2021

रामगढ़ सड़क दुर्घटना : रजरप्पा दर्शन करने जा रहा था पूरा परिवार


रामगढ़, 15 सितंबर (हि.स.)। जिले के रजरप्पा थाना क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 23 पर सड़क दुर्घटना के शिकार पांच लोगों की पहचान हो गई है । सभी एक ही परिवार के थे। सभी लोग रजरप्पा दर्शन करने जा रहे थे।

रजरप्पा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विपिन कुमार ने बताया कि मृतक पटना जिले के बेउर थाना क्षेत्र अंतर्गत ब्रह्मपुर गांव के रहने वाले थे। इनमें किशोर, मुन्ना, गोलू और परिवार के दो अन्य लोग शामिल थे। मृतकों के परिजनों से पुलिस का संपर्क हो गया है। पुलिस ने हादसे की जानकारी उन्हें दे दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल रामगढ़ में रखा गया है। रजरप्पा थाना प्रभारी ने बताया कि उनके परिजन जल्द ही रामगढ़ पहुंचेंगे। इसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

कैसे हुआ था हादसा

रामगढ़ बोकारो राजमार्ग संख्या-23 स्थित चितरपुर प्रखंड अंतर्गत लारी पनशाला पुल के पास बुधवार की सुबह कार और बस के बीच आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई। इस दुर्घटना में कार पर सवार पांच लोग जिंदा जल गए। बस पर सवार लोगों ने किसी तरह बाहर निकलकर जान बचाई।

जानकारी के अनुसार महाराजा बस धनबाद से रांची की ओर जा रही थी और वैगनआर कार संख्या बीआर-01 बीडी-6318 रामगढ़ से बोकारो की ओर जा रही थी। इस बीच लारी पनशाला पुल के पास कार और बस के बीच आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। इसके बाद देखते ही देखते दोनों वाहनों में भीषण आग लग गई। इसमें कार में फंसे पांच लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।