Tue. Sep 22nd, 2020

बाहुबली सांसद अतीक के अवैध कब्जे को प्रशासन ने गिराया


प्रयागराज, 07 सितम्बर (हि.स.)। पूर्व सांसद अतीक अहमद के एक और अवैध भवन को सोमवार की दोपहर को प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने जमींदोज कर दिया। सिविल लाइंस के नवाब यूसुफ रोर्ड पर स्थित भवन को गिराने के लिए नगर निगम एवं पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

योगी सरकार की जीरो टारलेंस नीति के तहत अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत माफिया अतीक अहमद और उनके करीबियों के द्वारा अवैध तरीके से कब्जा की गई सम्पत्तियों को धस्त कराने का अभियान चलाया जा रहा है।

इस कार्रवाई के क्रम में सोमवार की दोपहर सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के नवाब यूसुफ रोड पर स्थित अतीक अहमद के कारोड़ो रुपये की लागत से तैयार भवन को गिराने के लिए जिला प्रशासन एवं प्रयागराज विकास प्राधिकरण के अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे और जेसीबी मशीन लगाकर धस्तीकरण की कार्रवाई शुरू कर दी और देखते ही देखते पूरी इमारत को ढहा दी। यह निर्माण करीब 600 वर्ग गज में फैला हुआ था।

सूत्रों की माने तो अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान को देखते हुए भू माफियों के बीच अफरा-तफरी का माहौल बन गया है। भूमाफिया अपनी अवैध कमाई बचाने के लिए जुगाड़ की तलाश में जुटे हुए है।