Mon. Jul 6th, 2020

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस अब गृहमंत्री अमित शाह से कर रहे हैं सीबीआई जांच की मांग


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक मिस्ट्री बनती जा रही है। कुछ लोगों का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में हो रहे नेपोटिज्म से तंग आकर जान दे दी। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि यह सोची समझी साजिश थी। यह सुसाइड नहीं, बल्कि हत्या है। पिछले दिनों अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक वीडियो बनाया था, जिसमें उन्होंने साफ तौर पर कारण जौहर को सुशांत की मौत को जिम्मेदार ठहराया है।
‘महाभारत’ में द्रौपदी का किरदार निभा चुकी अभिनेत्री रूपा गांगुली और अभिनेता अक्षय खन्ना ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से सुशांत मामले में सीबीआई जांच की अपील की है। अभिनेता शेखर सुमन भी सुशांत की मौत से सदमे में हैं। उन्होंने सीबीआई जांच को लेकर ऑनलाइन फोरम बनाने के बाद अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने की तैयारी में हैं। वहीं आम लोग भी ट्वीटर पर सुशांत की मौत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। ट्वीटर पर टॉप 3 में हैशटैग अमितशाहन्यायकरो ट्रंड कर रहा है।
बता दें, 34 साल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर सुसाइड कर ली थी। सोशल मीडिया पर लोगों का आरोप है कि 14 जून को सुशांत के विकिपीडिया पेज पर 9:30 बजे सुसाइड अपडेट कर दिया गया था, जबकि सुशांत की मौत की खबर दोपहर 1 बजे बाहर आई थी। वहीं मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में जांच कर रही है और अभी तक कई लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं।