Fri. Sep 17th, 2021

सिद्धार्थ शुक्ला की जगह सोशल मीडिया यूजर्स ने साउथ एक्टर सिद्धार्थ को दे दी श्रद्धांजलि


बिग बॉस 13 के विनर रह चुके जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का गुरूवार को 40 वर्ष की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनके आकस्मिक निधन ने हर किसी को स्तब्ध कर दिया। सोशल मीडिया के जरिये उनके तमाम चाहनेवाले उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कन्फ्यूजन में सिद्धार्थ शुक्ला की जगह साउथ और हिंदी फिल्मों के जाने -माने अभिनेता सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि देने लगे।इस बात की जानकारी ख़ुद सिद्धार्थ ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है। साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर दुख भी ज़ाहिर किया है।

सिद्धार्थ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ ट्वीट्स किए हैं जिनमें एक ट्वीट में उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी है तो वहीं अन्य ट्वीट में उन्होने लिखा- ‘ ये ट्वीट और उनके रिप्लाई। मुझे लगता है कि इन दिनों हमें किसी भी चीज को लेकर आश्चर्यचकित नहीं होना चाहिए। मैं स्पीचलेस हूं। ‘ वहीं अपने एक अन्य ट्वीट में साउथ एक्टर सिद्धार्थ ने नफरत और शोषण की बात कही। उन्होंने एक स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा-‘जानबूझकर की गई घृणा और प्रताड़ना। हम और कितना नीचे गिरेंगे?’

अभिनेता सिद्धार्थ के इस ट्वीट से ये साफ़ है कि वह काफी गुस्से में हैं।दरअसल अपने बेबाक बयानों के कारण सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल हो चुके हैं। ऐसे में हो सकता है कि सिद्धार्थ शुक्ला के नाम पर भी लोगों ने ऐसा ही किया हो। बता दें कि सिद्धार्थ अभिनेता आमिर खान के साथ हिंदी फिल्म रंग दे बसंती में अहम भूमिका में नजर आ चुके हैं।