Sat. Jul 31st, 2021

सोनीलिव और मैडॉक आउटसाइडर के साथ ‘चुट्ज़पाह’ का ले आनंद!


जब से सोनी लिव और मैडॉक आउटसाइडर ने अपने बहुप्रतीक्षित वेब शो ‘चुट्ज़पाह’ का आकर्षक टीज़र लॉन्च किया है, इसने दर्शकों के बीच उत्सुकता की भावना पैदा कर दी है।

आज लॉन्च हुए नए जमाने के वेब शो का ट्रेलर अपने टाइटल पर खरा उतरते हुए हर किसी के जीवन में इंटरनेट और सोशल मीडिया की प्रासंगिकता को दर्शाता है। जेन-एक्स के लोकप्रिय अभिनेता वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, गौतम मेहरा, तान्या मानिकतला, एलनाज़ नोरोज़ी और क्षितिज चौहान के साथ, ‘चुट्ज़पाह’ आज के युग में मानव पहचान के डिजिटल परिवर्तन की एक झलक देता है। संक्षेप में, यह केक के एक टुकड़े की तरह है, जिसे 5 अलग-अलग स्वाद वाली कहानियों के साथ ‘इंटरनेट’ नामक बढ़िया क्रीम के साथ बांधा गया है।

वेब की दुनिया की ताकत का प्रदर्शन करते हुए, डिजिटल शो आज के युवाओं पर भारी प्रभाव डालता है। हल्के-फुल्के विचित्र तरीके से भरपूर कॉमेडी और उच्च सापेक्षता कारक के साथ, यह शो आपको अपने जीवन के ‘चुट्ज़पाह’ क्षणों में वापस ले जाता है।

*शो के बारे में बात करते हुए, वरुण शर्मा ने साझा किया*,“इंटरनेट और सोशल मीडिया की दुनिया जीवन का एक अभिन्न अंग बन गई है, यहां तक ​​कि लोग मान्यता प्राप्त करने के लिए व्यक्तित्व को भी बदल देते हैं। मैं चुट्ज़पाह जैसे शानदार एंटरटेनर के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए उत्साहित हूं।”

*वरुण के सह-कलाकार मनजोत सिंह कहते हैं*, “यह एक दिलचस्प और पूरी तरह से मनोरंजक कहानी है, जो इंटरनेट के माध्यम से एक कहानी से जुड़े पांच व्यक्तियों के इर्द-गिर्द घूमती है। मुझे यकीन है कि यह हमें हमारे जीवन के कुछ चुट्ज़पाहक्षणों में वापस ले जाएगा। मुझे फुकरे गैंग के साथ फिर से जुड़ने में मज़ा आया और हम फिर से वही पागलपन पैदा करने के लिए तैयार हैं। ”

एक आउट-एंड-आउट एंटरटेनर, ‘चुट्ज़पाह’ का प्रीमियर सोनीलिव पर 23 जुलाई से होगा। दिनेश विजान द्वारा निर्मित, अमित बब्बर और मृगदीप सिंह लांबा ने वेब के अजीब और वाइल्ड यूनिवर्स के आसपास शो को लिखा है। शो मृगदीप सिंह लांबा द्वारा रचित है और सिमरप्रीत सिंह द्वारा निर्देशित है।

‘चुट्ज़पाह’ को 23 जुलाई से केवल सोनीलिव परदेखना न भूलें!