Sat. Sep 18th, 2021

छिंदवाड़ाः ट्रक-कार की टक्कर में छह लोगों की मौत, सीएम ने जताया दुख


छिंदवाड़ा, 10 सितम्बर (हि.स.)। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में बैतूल रिंग रोड पर ग्राम खेरवाड़ा के पास बीती रात कार और तेज रफ्तार ट्रक के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी गयी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है।

मुख्यमंत्री चौहान ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा है कि छिंदवाड़ा जिले के खेरवाड़ा गांव के पास सड़क हादसे में 6 लोगों के असमय निधन का दुखद समाचार मिला। उन्होंने दुख व्यक्त करते हुए ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को शांति व परिजनों को यह शोक सहन करने का संबल प्रदान करने की प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री ने प्रभावितों को उचित सहायता प्रदान के निर्देश दिये हैं।

जानकारी के मुताबिक, छिंदवाड़ा जिला मुख्यालय स्थित बैतूल रिंग रोड के पास गुरुवार की रात गुरैया रोड में तेज रफ्तार आयशर ट्रक ने सामने जा रही कार को पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में कार में पांच बच्चों और एक महिला समेत कुल छह लोगों की मौत हो गई। वहीं, 2 लोग घायल हो गए।

छिंदवाड़ा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव उइके ने बताया कि बैतूल रिंग रोड पर छिंदवाड़ा की तरफ आ रही कार को पीछे से ही तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मारी। इससे कार सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में जा गिरी। बताया जा रहा है कि कार में 8 लोग सवार थे। ग्रामीणों की मदद से कार को बाहर निकाला गया।

हादसे के शिकार हुए सभी नागपुर के रहने वाले हैं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उइके के मुताबिक, मृतकों की पहचान 35 वर्षीय निशा ढोके, 16 वर्षीय मयूरी, 14 वर्षीय माही ढोके, 15 वर्षीय प्रिंस बघेल, 06 वर्षीय दिव्या यादव और राहुल के रूप में हुई है। वहीं, घायलों के नाम नीलेश और रमजान बताए गए हैं। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

क्षेत्रीय सांसद नकुल नाथ ने व्यक्त किया दुख

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय सांसद नकुल नाथ ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि छिन्दवाड़ा रिंग रोड पर स्विफ़्ट कार एवं ट्रक के भीषण हादसे में बच्चों और एक महिला की मृत्यु का समाचार बेहद दुःखद एवं हृदयविदारक है। मेरी गहरी संवेदनाएँ शोकाकुल परिवारजनों के साथ हैं। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति एवं परिवारजनों को दुख सहने की शक्ति प्रदान करें।