Tue. Sep 21st, 2021

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से टूटे परिवार ने बयान जारी कर की निजता के सम्मान की अपील


बिग बॉस 13 के विनर एवं जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनके आकस्मिक निधन से फैंस जहाँ सदमे में हैं, वहीं अभिनेता के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। इस दुख की घड़ी में सिद्धार्थ की मां और बहनें एक-दूसरे का सहारा बनी हैं। उनके परिवार ने 6 सितंबर को सिद्धार्थ की याद में प्रेयर मीट रखी है। इस प्रेयर मीट में फैंस भी वर्चुअली हिस्सा ले सकते हैं।

वहीं सोमवार को सिद्धार्थ के परिवार ने आधिकारिक बयान जारी किया है। इस बयान में सिद्धार्थ के परिवार ने कहा- ‘जो लोग भी सिद्धार्थ की इस यात्रा का हिस्सा रहे और उन्हें बेहिसाब प्यार दिया। उन लोगों का हार्दिक आभार। ये निश्चित तौर पर अंत नहीं है और सिद्धार्थ हमेशा हम सभी के दिलों में रहेंगे। सिद्धार्थ हमेशा अपनी प्राइवेसी का काफी सम्मान करते थे। इसलिए हम सभी से अनुरोध करते हैं कि इस दुख की घड़ी में हमारे परिवार को प्राइवेसी दें। इस घड़ी में संवेदनशीलता के लिए मुंबई पुलिस का भी धन्यवाद। वह हमारे साथ एक शील्ड की तरह रही, हमें सुरक्षा दी और हर मिनट हमारे साथ खड़ी रही। कृपया सिद्धार्थ को अपनी यादों और प्राथर्नाओं में रखिए। ओम शांति, शुक्ला फैमिली।’

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है। सिद्धार्थ शुक्ला महज 40 वर्ष की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए। उन्होंने बहुत कम उम्र में नाम और शोहरत पाई। सिद्धार्थ भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन अपने चाहनेवालों के दिलों में वह हमेशा जिन्दा रहेंगे।