Sun. Dec 5th, 2021

वेस्टइंडीज अंडर -19 टीम के बल्लेबाजी सलाहकार नियुक्त हुए शिवनारायण चंद्रपॉल

Cricket - West Indies Nets - Kensington Oval, Barbados - 28/4/15 West Indies' Shivnarine Chanderpaul during nets Action Images via Reuters / Jason O'Brien Livepic EDITORIAL USE ONLY. - RTX1AO8B


सेंट जॉन्स, 13 नवंबर (हि.स.)। पूर्व बल्लेबाज शिवनारायण चंद्रपॉल को एंटीगुआ में आगामी हाई-परफॉर्मेंस कैंप के लिए वेस्टइंडीज अंडर -19 टीम का बल्लेबाजी सलाहकार नियुक्त किया गया है।

एंटीगुआ में शिविर जनवरी-फरवरी 2022 में कैरिबियन में आयोजित होने वाले आईसीसी अंडर -19 क्रिकेट विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज अंडर -19 टीम की तैयारियों का एक हिस्सा है।

क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) के क्रिकेट निदेशक जिमी एडम्स ने एक बयान में कहा, “हम शिवनारायण चंद्रपॉल का राइजिंग स्टार्स अंडर-19 समूह में स्वागत करना चाहते हैं और हम अपने युवा खिलाड़ियों के साथ इस महत्वपूर्ण चरण में उनके विकास पथ पर काम करने के लिए तत्पर हैं।”

उन्होंने कहा, “शिव के पास क्रिकेट का जबरदस्त ज्ञान है और वह कोचिंग स्टाफ के लिए एक बेहतरीन विकल्प हैं। हमारे पास पहले से ही सर कर्टली एम्ब्रोस हैं, जो अगस्त में शिविर के बाद से टीम के साथ जुड़े हुए हैं, साथ ही कई अन्य उत्कृष्ट कोच भी हैं।”

चंद्रपॉल ने वेस्टइंडीज के लिए 164 मैच खेले और 51.37 की औसत से 11,867 रन बनाए हैं।

चंद्रपॉल कोचिंग स्टाफ के सबसे नए सदस्य हैं, जिसकी अध्यक्षता मुख्य कोच फ्लॉयड रीफर करेंगे, और एंटीगुआ के कूलिज क्रिकेट ग्राउंड में 15 से 28 नवंबर तक चलने वाले इस कोचिंग शिविर का हिस्सा होंगे।

अगस्त में हुए पिछले कैंप और ट्रायल मैचों के बाद चयन पैनल ने इस कैंप के लिए 28 खिलाड़ियों को भी नामित किया है।

वेस्टइंडीज आईसीसी अंडर -19 पुरुष क्रिकेट विश्व कप टूर्नामेंट की तैयारी कर रहा है, जिसकी मेजबानी सीडब्ल्यूआई द्वारा 4 जनवरी से 3 फरवरी, 2022 तक की जाएगी।