Tue. Oct 26th, 2021

शिल्पा शेट्टी ने पोस्ट शेयर कर बताया कैसे किया मुश्किल वक्त का सामना


शिल्पा शेट्टी इन दिनों सोशल मीडिया पर अक्सर मोटिवेशनल कोट शेयर कर फैंस को सकारात्मक सन्देश देती रहतू हैं। इस बार भी उन्होंने एक ऐसा ही कोट शेयर करते हुए मुश्किल हालातों के बारे में अपनी राय फैंस के साथ साझा की है।

शिल्पा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक किताब का पन्ना शेयर किया है, जिसमें लिखा है -‘हम सभी ने सुना है कि मुसीबतें हमें स्ट्रॉन्ग बनाती है। यह सच हो सकता है, लेकिन इतना आसान नहीं जितना हम सोचते हैं। मुश्किल समय हमें बेहतर नहीं बनाता, मुश्किल समय में काम करना हमें बेहतर बनाता है। सफरिंग हमें वो ताकत देती है जो हमें भी नहीं पता होता कि हमारे पास है।’

उल्लेखनीय है कि राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। इस मामले में कई खुलासे भी हुए थे और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने भी अपना बयान दर्ज करवाया था। लेकिन अब राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के लगभग दो महीने बाद 20 सितंबर को उन्हें जमानत मिल गई है।

शिल्पा के वर्कफ़्रंट की बात करें तो वह इन दिनों सोनी टीवी के डांसिंग रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 में बतौर जज नजर आ रही है। इसके अलावा वह जल्द ही रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट को भी जज करती नजर आएगी। शिल्पा शेट्टी की फिल्मों की बात करे तो उनकी फिल्म निकम्मा रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म का निर्देशन शब्बीर खान ने किया है।