Sun. Oct 17th, 2021

मुख्यमंत्री के “भावी गठबंधन” संबंधी बयान से शरद पवार नाराज


मुंबई, 18 सितम्बर (हि.स.)। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के “भावी गठबंधन” संबंधी बयान पर नाराजगी जताई है। उधर शिवसेना प्रवक्ता ने मुख्यमंत्री ठाकरे से मिलकर इस विषय पर एक घंटे तक चर्चा की। इसके बाद संजय राऊत ने पत्रकारों से कहा कि मुख्यमंत्री ने इस तरह का बयान केंद्रीय रेल राज्यमंत्री रावसाहब दानवे को महाविकास आघाड़ी में शामिल होने के अर्थ में दिया था। राऊत ने कहा कि महाविकास आघाड़ी सरकार में सबकुछ ठीक है। सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी।

मुख्यमंत्री ठाकरे ने शुक्रवार को औरंगाबाद में एक कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय रेल राज्यमंत्री रावसाहब दानवे की ओर इशारा करते हुए उनको पूर्व और भावी सहयोगी बताया था। इसके बाद सत्तारूढ़ महाविकास आघाड़ी के अस्तित्व को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगनी शुरू हो गई थीं। राकांपा के विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक इस पूरे प्रकरण पर शनिवार को शरद पवार ने शिवसेना के एक वरिष्ठ नेता से बात की और अपनी नाराजगी जताई। पवार ने कहा कि महाविकास आघाड़ी में जब सबकुछ ठीक चल रहा है तो उद्धव ठाकरे को इस तरह का बयान देने की क्या जरूरत थी।

उधर शिवसेना प्रवक्ता राऊत ने मुख्यमंत्री ठाकरे से मुलाकात के बाद कहा कि महाविकास आघाड़ी के सहयोगी दलों में एकसाथ सरकार चलाने का कमिटमेंट है। शिवसेना कभी भी अपने कमिटमेंट से पीछे नहीं हटती है। यह सरकार पूरे 5 साल तक चलेगी।