Mon. Aug 2nd, 2021

बसों की टक्कर में सात बारातियों की मौत, 10 घायल


मुख्यमंत्री योगी ने हादसे पर जताया दुख



सम्भल, 19 जुलाई (हि.स.)। बहजोई क्षेत्र के आगरा-मुरादाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर लहरावन गांव के निकट रविवार की आधी रात एक सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ, जब बारातियों से भरी बस का टायर बदलते समय एक डग्गामार बस आकर उससे टकरा गई। इस हादसे में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क हादसे पर दुख व्यक्त किया है और अधिकारियों को पीड़ितों की सहायता एवं घायलों को बेहतर चिकित्सा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं।

चन्दौसी थाना क्षेत्र के सीता आश्रम से रविवार की देर रात एक बारात बस से छपरा गांव वापस लौट रही थी। आगरा-मुरादाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर लहरावन गांव के पास बस का टायर पंचर हो गया। बस के चालक और परिचालक नीचे उतरकर टायर की स्टेपनी बदलने लगे। कुछ बाराती बस से नीचे उतरकर इसे देख रहे थे। इतने में ही पीछे से तेज गति से आ रही डग्गामार बस ने खड़ी बस को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बस में चीख-पुकार मच गई। इस हादसे में बस में सवार बाराती वीरपाल, राकेश, राघवेंद्र उर्फ हप्पू, छोटे सिंह, राकेश अभय, विनीत निवासी छपरा गांव और भूरे निवासी कौआखेड़ा की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटवना में 10 लोग भीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। बारात वाली बस में टक्कर मारने के बाद डग्गामार बस भी खाई में पलट गई। उसके चालक और परिचालक फरार हो गए।

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है और अधिकारियों को पीड़ितों की सहायता करने व घायलों के बेहतर उपचार के निर्देश दिए।