Sat. Sep 18th, 2021

बैंती नदी में पलटा स्कूली वाहन, चार बच्चे की हालत नाजुक


बेगूसराय, 10 सितम्बर (हि.स.)।बिहार के बेगूसराय में शुक्रवार को एक स्कूली वाहन के बैंती नदी में पलट जाने के कारण 12 से अधिक बच्चे डूब गए।

स्थानीय लोगों के प्रयास से सभी बच्चों को किसी तरह बाहर निकाल कर निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है, जहां कि चार बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के सूर्यपुरा सतराजा मोड़ के समीप की है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मंडन मिश्र पब्लिक स्कूल संजात का बोलेरो चालक अकहा एवं गाड़ा गांव से 12-13 बच्चों को लेकर स्कूल जा रहा था। इसी बीच बैंती नदी के बांध पर चढ़ने के दौरान बोलेरो अनियंत्रित होकर नदी में पलट गया। शोर सुनते ही दौड़े स्थानीय लोगों ने काफी कोशिश के बाद किसी तरह से सभी बच्चों को पानी से बाहर निकाल कर निजी क्लीनिक में भर्ती कराया, जहां कि चार बच्चों की हालत नाजुक बनी हुई है।

दुर्घटना में घायल सभी बच्चे आसपास के गांव के आयुष, किशन, कोमल, कृष्णा, ऋषि, बिट्टू, आदर्श, रिचा, दर्पण, वैष्णवी, मनीष, काजल एवं आर्यन की उम्र 10 से 12 साल बताई जा रही है। घटना के बाद लोगोंं में काफी आक्रोश है, घटना स्थल एवंं अस्पताल में सैकड़ों लोगोंं की भीड़ जुटी हुई है। ड्राइवर मौके पर से फरार हो गया, लोगों का कहना है कि स्कूल संचालक द्वारा स्थाई चालक को नहीं रखकर रोज-रोज नए चालक को रखा जाता है, जिसके कारण यह हादसा हुआ।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी पहुंच गए हैं।