Sun. Sep 20th, 2020

दुबई रवाना हुए संजय दत्त, पत्नी मान्यता ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की तस्वीर


अभिनेता संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त के साथ स्पेशल फ्लाइट से दुबई के लिए रवाना हुए। मान्यता दत्त ने बुधवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर सेल्फी शेयर की है। सेल्फी में दोनों खुश नजर आ रहे हैं और संजय दत्त विक्ट्री के संकेत दे रहे हैं। संजय दत्त अपने जुड़वा बच्चों इकरा और शहरान से पिछले 6 महीने से दूर हैं। लॉकडाउन के कारण मान्यता भी संजय के साथ नहीं थी। संजय दत्त के बीमारी का पता चलने बाद हाल ही में मान्यता दुबई से मुंबई लौटी थी। अभिनेता वर्तमान में चिकित्सा उपचार से गुजर रहे हैं। पिछले दिनों संजय दत्त ने कहा था कि कुछ मेडिकल कारणों से वह काम से एक छोटा सा ब्रेक ले रहे हैं। संजय पहले से बेहतर हैं और वे दुंबई से 10 दिन में वापस आ जाएंगे। मान्यता दत्त ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीर शेयर कर लिखा-‘एनरूट लाइफ।’
तस्वीर में संजय दत्त ब्लू टीशर्ट और कारगो पहने नजर आ रहे हैं, वहीं मान्यता प्लोरल ड्रेस में हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं। सेल्फी में संजय दत्त क्लीन शेव लुक में हैं और कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। दूसरी तस्वीर में संजय दत्त का स्वागत एक खास कॉफी से किया गया जिस पर उनकी तस्वीर बनी है।
संजय दत्त इन दिनों लंग कैंसर की बीमारी से जूझ रहे हैं। पिछले दिनों उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हाल ही में संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। मान्यता ने लिखा था-‘रुक जाना नहीं तू कहीं हार के.. कांटों पे चल के मिलेंगे साए बहार के.. हमें अपनी जिंदगी में बेस्ट दिनों को वापस लाने के लिए बुरे दिनों से लड़ना होगा। कभी हारना मत।’ मान्यता ने हैशटैग इंस्पिरेशन, कॉरेज, स्ट्रेंथ, लव, ग्रेस, पॉजिटिविटी, दत्त, चैलेंजिंगयेट, ब्यूटीफूललाइफ और थैंकयूगॉड लगाया था।
वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय दत्त की फिल्म सड़क 2 पिछले महीने डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। संजय दत्त की आगामी फिल्मों में शमशेरा, केजीएफ चेप्टर 2, तोरबाज, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया और पृथ्वीराज हैं।