Sun. Jan 23rd, 2022

रोनाल्डो को उम्मीद, फीफा विश्व कप 2022 के लिए क्वालीफाई कर सकता है पुर्तगाल

Soccer Football - World Cup - UEFA Qualifiers - Group A - Portugal v Serbia - Estadio da Luz, Lisbon, Portugal - November 14, 2021 Portugal's Cristiano Ronaldo REUTERS/Pedro Nunes - UP1EHBE1L060N


लिस्बन, 16 नवंबर (हि.स.)। पुर्तगाल के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो का मानना है कि टीम अब भी कतर में अगले साल होने वाले फीफा विश्व कप के लिए क्वालीफाई कर सकती है।

पुर्तगाल को रविवार शाम को सर्बिया से 2-1 से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ ही पुर्तगाली टीम प्लेऑफ़ में शामिल हो गई। जो संभवतः 11 अन्य देशों के साथ अगले 12 महीनों में आयोजित किया जाएगा।

वहीं, इस जीत के साथ, सर्बिया ने कतर में आयोजित होने वाले विश्व कप के लिए क्वालीफाई कर लिया। रोनाल्डो ने पुर्तगाली में इंस्टाग्राम पर लिखा, “सॉकर ने हमें बार-बार दिखाया है कि आमतौर पर सबसे कठिन रास्ते वे होते हैं जो हमें अनिवार्य रूप से सबसे वांछित परिणामों की ओर ले जाते हैं।”

36 वर्षीय रोनाल्डो 2006 से लगातार चार बार टूर्नामेंट में खेलने के बाद अपने अंतिम विश्व कप में टीम को क्वालीफाई कराने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

रोनाल्डो ने कहा,”2022 विश्व कप के लिए क्वालीफाई होने की उम्मीद अभी बनी हुई है और हम सभी जानते हैं कि हमें वहां पहुंचने के लिए क्या करना है। कोई बहाना नहीं है।”

सर्बिया के खिलाफ मुकाबले में पुर्तगाल ने अच्छी शुरुआत की थी और मैच के दूसरे ही मिनट में गोल कर बढ़त हासिल कर ली थी, लेकिन इसके बाद सर्बिया ने बेहतरीन वापसी की और 2-1 से मैच अपने नाम कर विश्व कप 2022 कतर के लिए क्वालीफाई किया।