Tue. Oct 26th, 2021

बिग बॉस 15 का हिस्सा नहीं बनेगी रिया चक्रवर्ती, अभिनेत्री ने बताया अफवाह


पिछले कुछ दिनों से अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को लेकर यह खबर आ रही थी कि वह कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 15 का हिस्सा बनेगी, लेकिन अब अभिनेत्री ने इस पूरे मामले पर अपनी बात रखते हुए इसे अफवाह बताया है। रिया चक्रवर्ती ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ”मेरा मानना है कि मेरे टीवी शो बिग बॉस का हिस्सा होने के बारे में कुछ अफवाहें हैं। मैं यहां क्लियर करना चाहती हूं कि ऐसी अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है। मैं बिग बॉस का हिस्सा नहीं हूं।’

रिया ने अपने इस पोस्ट के जरिए यह साफ कर दिया है कि वो सलमान खान के शो में नहीं दिखाई देंगी। कई लोगों को यह उम्मीद थी कि वो वाइल्डकार्ड के तौर पर शो में एंट्री कर सकती हैं, लेकिन उन्होंने इन सभी अफवाहों पर पूर्णविराम लगा दिया है।

वहीं बिग बॉस 15 की बात करें तो शो में टीवी शोज के होस्ट और एक्टर जय भानुशाली के अलावा बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट निशांत भट्ट, प्रतीक सेहजपाल, शिल्पा शेट्टी और नए सदस्यों में से करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, सिंबा नागपाल, डोनल बिष्ट, अक्सा सिंह, अफसाना खान और साहिल श्रॉफ भी घर में नजर आएंगे। फैंस इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।