Mon. Aug 2nd, 2021

राफेल नडाल सिटी ओपन से करेंगे कोर्ट में वापसी, स्टेडियम में दर्शकों को होगी प्रवेश की अनुमति


वॉशिंगटन डीसी, 16 जुलाई (हि.स.)। स्पेन के स्टार टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल सिटी ओपन से कोर्ट में वापसी करेंगे। इस टूर्नामेंट के लिए दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति होगी।

महामारी के कारण पिछले साल के आयोजन को रद्द करने के बाद, एमडीई स्पोर्ट्स ने यह भी घोषणा की कि टूर्नामेंट इस बार पूरी पुरस्कार राशि का भुगतान करेगा।

एटीपी 500 टेनिस टूर्नामेंट सिटी ओपन का आयोजन 31 जुलाई से 8 अगस्त तक रॉक क्रीक पार्क टेनिस सेंटर में होगा। रॉक क्रीक पार्क का प्रबंधन करने वाली नेशनल पार्क सर्विस (एनपीएस) ने सिटी ओपन फैन्स के लिए पूर्ण क्षमता को सक्षम करने के लिए अद्यतन दिशानिर्देश जारी किए जाने के बाद यह घोषणा की।

सिटी ओपन के चेयरमैन और एमडीई टेनिस के सीईओ मार्क ईन ने एक विज्ञप्ति में कहा, “हम पूरी क्षमता से प्रशंसकों को रॉक क्रीक पार्क में वापस आमंत्रित करने में सक्षम होने के लिए रोमांचित हैं।”

उन्होंने कहा,”यह न केवल टेनिस प्रशंसकों के लिए, बल्कि पूरे डीसी समुदाय के लिए एक रोमांचक विकास है। हम इस आयोजन के साथ उनकी लंबी साझेदारी और 2021 सिटी ओपन के लिए पूरी क्षमता को सक्षम करने के लिए राष्ट्रीय उद्यान सेवा के आभारी हैं।”

टूर्नामेंट के लिए दर्शकों के प्रवेश से सम्बंधित सभी प्रतिबंध हटा दिए गए हैं और किसी भी अतिरिक्त टिकट की बिक्री से पहले, एमडीई स्पोर्ट्स ने सिटी ओपन पुरस्कार राशि में 750,000 डॉलर की वृद्धि की है।

ईन ने कहा,”हम विशेष रूप से दौरे पर कई लोगों के लिए कठिन समय के बाद खिलाड़ियों को पूर्ण पुरस्कार राशि का भुगतान करने में सक्षम होने के लिए खुश हैं।”

उन्होंने कहा,”यह कुछ ऐसा है जो कुछ महीने पहले हमें असम्भव लग रह था, ऐसा करना और बिना किसी प्रतिबंध के प्रशंसकों का स्वागत करना इस शहर और हमारे समुदाय के लचीलेपन का एक वसीयतनामा है।”

उन्होंने आगे कहा,”हम एक बार फिर चेहरों को देखने और पूरी भीड़ की दहाड़ सुनने का इंतजार नहीं कर सकते। यह इस महान टूर्नामेंट के इतिहास में एक बहुत ही खास पल होगा।”

सिटी ओपन में नडाल के अलावा, जो अन्य खिलाड़ी भाग लेंगे उनमें विंबलडन के सेमीफाइनल में प्रवेश करने वाले डेनिस शापोवालोव और ह्यूबर्ट हरकाज शामिल हैं। हरकाज ने बुधवार को रोजर फेडरर को हराया था।