Tue. Sep 21st, 2021

राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री ने दी गिरिराज सिंह को जन्मदिन की बधाई


नई दिल्ली, 08 सितम्बर (हि.स.)। राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को केन्द्रीय ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं।

राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द ने केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को भेजे अपने शुभकामना संदेश में कहा, “मैं आपके जन्मदिवस पर आपको हार्दिक बधाई देता हूं। ईश्वर आपको स्वस्थ और प्रसन्न रखे और आने वाले कई वर्षें तक आप राष्ट्र की अनवरत एवं निष्ठापूर्वक सेवा करते रहें।”

गिरिराज ने राष्ट्रपति के संदेश को ट्विटर पर साझा करते हुए शुभकामनाएं भेजने के लिए राष्ट्रपति का आभार प्रकट किया और कहा, महादेव से आपके उत्तम स्वास्थ्य की कामना करता हूं।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा, “भाजपा के कर्मठ नेता और सरकार में मेरे सहयोगी गिरिराज सिंह जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। ग्रामीण विकास के लिए वे समर्पित भाव से कार्य कर रहे हैं। ईश्वर उन्हें दीर्घायु करे और सदा स्वस्थ रखे।”

इसके प्रतिउत्तर में गिरिराज ने कहा, “आपकी शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद मा० प्रधान सेवक जी, आपके मार्गदर्शन में हम हिंदुस्तान के विकास के लिए अपना शत-प्रतिशत दे सके, यही मेरी महादेव से प्रार्थना है। महादेव से आपके भी उत्तम स्वास्थ्य की कामना करता हूं।”