Mon. Nov 29th, 2021

प्रधानमंत्री मोदी के केदारनाथ दौरे का 12 ज्योतिर्लिंग में होगा ऑनलाइन प्रसारण


देहरादून, 30 अक्टूबर (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 5 नवम्बर के बाबा केदारनाथ के दौरे के दौरान पूजा-अर्चना के कार्यक्रम का 12 ज्योतिर्लिंग में ऑनलाइन प्रसारण किया जाएगा। यह जानकारी भाजपा संगठन ने दी।

शनिवार को बलबीर रोड स्थित पार्टी मुख्यालय में पार्टी के जिलाध्यक्ष और प्रभारियों के साथ हुई बैठक में प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम और प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय ने भावी कार्यक्रम को लेकर यह जानकारी दी और इसको लेकर विस्तृत चर्चा की और पदाधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।

राष्ट्रीय महामंत्री और उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत ने कहा कि सभी पदाधिकारियों को अब जन कल्याणकारी योजनाओं को आम लोगों तक पहुंचाने में जुटना होगा। सरकार ने पारदर्शिता के साथ कल्याणकारी योजनाओं से प्रदेश हित में अनेक कार्य किए हैं। इन उपलब्धियों को आम जन तक पहुंचाना होगा।

उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास ऐसा कोई भी सवाल या तर्क नहीं है जो भाजपा के खिलाफ बोल सके। सरकार के पास बहुत सी उपलब्धियां हैं जबकि विपक्ष अभी तक अपने कार्यकाल में उठे सवाल,घपले-घोटालों पर जवाब नहीं दे सका है। उन्होंने कहा कि पार्टी के सभी मोर्चों को अब रणनीति के तहत अपने लक्ष्य पर जुट जाना है।

इस मौके पर प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय ने कहा कि राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर से संग़ठन की ओर से समय-समय पर जारी कार्यक्रमों को शत प्रतिशत सफलता के साथ समयबद्धता के क्रम में पूर्ण करें।

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री के केदारनाथ दौरे के दौरान 12 ज्योतिर्लिंगों में कार्यक्रम को ऑनलाइन प्रसारण किया जाएगा। इस दौरान पदाधिकारियों के साथ वरिष्ठ मंत्री,सांसद या विधायक भी प्रतिभाग करेंगे। रुद्रप्रयाग जिले से सभी लोग इस मौके पर शरीक होंगे और उन्हें आमंत्रित किया जा रहा है। अन्य ज्योतिर्लिंग में भी आयोजन किया जाएगा। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और उत्तराखंड सह प्रभारी रेखा वर्मा,उत्तराखंड चुनाव सह प्रभारी लॉकेट चटर्जी ने भी बैठक को संबोधित किया।

बैठक में सुरेश भट्ट,कुलदीप कुमार नरेश बंसल सहित सभी जिलाध्यक्ष जिला प्रभारी उपस्थित रहे।