Sat. Dec 4th, 2021

पापुआ न्यू गिनी ने महिला विश्व कप क्वालीफायर से नाम वापस लिया


पोर्ट मोरेस्बी, 9 नवंबर (हि.स.)। पापुआ न्यू गिनी ने शिविर में कोविड-19 संक्रमण के कारण आगामी महिला विश्व कप क्वालीफायर से नाम वापस ले लिया है। आईसीसी महिला विश्व कप क्वालीफायर 2021 जिम्बाब्वे में 21 नवंबर से 5 दिसंबर तक खेला जाना है।

कई पीसीआर परीक्षणों के सकारात्मक परिणाम देने के बाद पीएनजी को आगामी टूर्नामेंट से हटने के लिए मजबूर होना पड़ा।

क्रिकेट पीएनजी मीडिया ने एक बयान में कहा, “हमने सप्ताहांत में आईसीसी के साथ बाद के फ्लाइट विकल्पों पर भी काम किया है ताकि टीम को दौरे के लिए और अधिक समय मिल सके। दुर्भाग्य से, टीम की यात्रा के लिए सभी अतिरिक्त प्रयास असफल रहे हैं।”

बयान में आगे कहा गया, “हमारे पास दौरे के लिए पर्याप्त खिलाड़ी नहीं हैं जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उड़ान भरने के लिए आवश्यक कोविड परीक्षण पास कर सकें, क्रिकेट पीएनजी बोर्ड के पास नाम वापस लेने के अलावा कोई विकल्प नहीं है।”

क्रिकेट पीएनजी ने कहा कि पूरी तरह से टीका लगाए जाने के बावजूद कोविड-19 संक्रमण ने उन्हें मेगाइवेंट में शामिल होने का अवसर “छीन” लिया।

बयान में आगे कहा गया , “दुर्भाग्य से, क्रिकेट पीएनजी में सभी को पूरी तरह से टीका लगाए जाने के बावजूद, कोविड ने हमें एक बार फिर से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने का अवसर छीन लिया है। बोर्ड, प्रबंधन, कर्मचारी और खिलाड़ी सभी इस तरह की घटनाओं से स्तब्ध हैं। इस दौरे के लिए हमने टीम ने कड़ी मेहनत की थी, लेकिन कोविड ने इसे व्यर्थ कर दिया।”