Sun. Oct 17th, 2021

क्रिकेटर पार्थिव पटेल के पिता का निधन, खिलाड़ियों ने शोक जताया


नई दिल्ली, 26 सितम्बर (हि.स.)। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल के पिता अजयभाई बिपिनचंद्र पटेल का निधन हो गया। पार्थिव ने रविवार को ट्वीट कर यह दुखद जानकारी दी।

36 वर्षीय पूर्व बल्लेबाज ने ट्विटर पर पिता की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि अत्यंत दु:ख के साथ सूचित कर रहा हूं कि मेरे पिता अजयभाई बिपिनचंद्र पटेल का निधन हो गया। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि उन्हें अपने विचारों और प्रार्थनाओं में याद रखें। उनकी आत्मा को शांति मिले।

उल्लेखनीय है कि साल 2019 में पार्थिव पटेल ने सोशल मीडिया पर अपने पिता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी थी। पार्थिव उस समय आईपीएल-2019 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम का हिस्सा थे। पार्थिव ने ट्विटर पर कहा था कि उनके पिता ब्रेन हेमरेज से पीड़ित हैं।

पार्थिव पटेल के पिता के निधन पर महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने संवेदना व्यक्त की है। तेंदुलकर ने ट्वीट किया, ”आपके पिता की आत्मा को शांति मिले। दुख की इस घड़ी में आपके पूरे परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं।” पूर्व क्रिकेटर आरपी सिंह ने ट्वीट कर लिखा, ”जब भी मैं आपके घर जाता था, तो कुछ प्यारी यादें वापस आ जाती थीं। हमेशा हमें अपने बच्चों की तरह माना। वह सदा हमारी यादों में जिंदा रहेंगे। उनकी आत्मा को शांति मिले।”