Sat. Dec 4th, 2021

दिल्ली पुलिस ने सुलझाया निशा दहिया हत्याकांड, दो को किया गिरफ्तार


नई दिल्ली, 12 नवंबर (हि.स.)। हरियाणा के सोनीपत इलाके में हुयी रेसलर निशा दहिया हत्या मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने राष्ट्रीय राजधानी स्थित द्वारका इलाके से दो लोगों को गिरफ्तार कर मामले को सुलझाने का दावा किया है।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव यादव ने शुक्रवार को बताया कि सोनीपत में हुयी निशा दहिया और उसके भाई की हत्या के मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है, जिनमें पहला नाम पवन बराक का है। वह रोहतक का रहने वाला है। पुलिस ने उसके पास से एक लाइसेंसी पिस्तौल भी बरामद किया है।

डीसीपी यादव ने आगे जानकारी दी कि सोनीपत का रहने वाला दूसरा आरोपित सचिन दहिया है। इन दोनों को स्पेशल सेल ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के द्वारका इलाके से गिरफ्तार किया है। निशा दहिया हत्या मामले में पुलिस को इन दोनों की तलाश थी। इन दोनों पर निशा पहलवान और उसके भाई सूरज की हत्या का आरोप है। पुलिस ने बताया कि फिलहाल इनसे पूरे मामले को लेकर पूछताछ चल रही है।

गिरफ्तार किया गया सचिन आपराधिक पृष्ठभूमि का है। इसके खिलाफ पहले दो आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिनमें आर्म्स एक्ट का मामला भी शामिल है। हरियाणा के खरखोदा और रोहतक पुलिस ने उसे आर्म्स एक्ट के मामले में गिरफ्तार किया था। दोनों आरोपितों की गिरफ्तारी पर एक-एक लाख रुपये का इनाम घोषित था।