Sun. Jan 23rd, 2022

ग्लोबल मंच पर धमाल मचाने को तैयार म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स


नीलकमल, नीलम और श्वेता दुबई में कर रहे शूटिंग

सोशल मीडिया में तस्वीरें हुई वायरल



मुंबई, 16 नवंबर (हिं.स.) । भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाली बहुचर्चित म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी तहलका मचाने को तैयार है। कंपनी द्वारा हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया गया था, जिसमें कंपनी के एमडी रत्नाकर कुमार दुबई में फोटो खींचते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन भी लिखा, दुबई शूटिंग जस्ट वेट एंड वॉच… न्यू वीडियो कमिंग सून।

रिपोर्ट्स के अनुसार, वीडियो की शूटिंग के लिए भोजपुरी इंडस्ट्री के बवाल सिंगर नीलकमल सिंह, ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी और नवोदित अभिनेत्री श्वेता महारा दुबई पहुंच चुकी हैं। इसके अलावा भोजपुरी इंडस्ट्री के अन्य कई जाने-माने चेहरे भी दुबई पहुंचे हुए हैं। जिनके बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है।

दुबई में इन वीडियोस का शूट होना, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक सकारात्मक खबर है। क्योंकि अब भोजपुरी इंडस्ट्री भी अपनी फिल्मों और वीडियो के लिए विदेशी लोकेशंस का इस्तेमाल करने लगे हैं। इससे भोजपुरी सिनेमा जगत में कई खुशनुमा बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

इस बारे में जब रत्नाकर कुमार से बात की गई तो उन्होंने अपने कई वीडियोस की शूटिंग के बारे में बहुत ज्यादा खुलासा तो नहीं किया, लेकिन इतना जरुर कहा कि वह अब कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं, जिससे भोजपुरी सिनेमा को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अच्छी पहचान मिल सके।