Sun. Jan 23rd, 2022

‘बल और बलिदान’ में नजर आएगी विनोद और सुदीक्षा की जोड़ी


मुंबई, 22 नवंबर (हि.स.)। अन्नी फिल्म्स प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनने जा रही अभिनेता विनोद यादव की भोजपुरी फिल्म ‘बल और बलिदान’ का लखनऊ के नीमशरण में शूटिंग शुरू कर दी गई है। फिल्म में विनोद यादव के अपोजिट सुदीक्षा झा नजर आने वाली हैं। फिल्म ‘बल और बलिदान’ के निर्देशन की कमान अवार्ड विनर निर्देशक आनंद डी घटराज ने संभाल रखी है। शुभारंभ के मौके पर अभिनेता विनोद यादव, सुदीक्षा झा, अनूप अरोरा, सोनू पांडे, सुधा झा, विद्या सिंह, बृजेश त्रिपाठी, माही निशा, अजय यादव, रवि शेखर, प्रकाश जैस सहित फिल्म की पूरी टीम मौजूद रही।

निर्देशक आनंद घटराज ने कहा कि हर फिल्म का निर्देशक यही कहता है कि हमारी फिल्म आम भोजपुरी फिल्मों से अलग है, लेकिन हमारी बल और बलिदान की कहानी बाकई सही मायनों में एकदम हटके है। फिल्म के पहले ही शॉट में विनोद यादव ने बता दिया है कि वे वन टेक आर्टिस्ट हैं। उन्होंने पहला ही टेक ओके दिया है। इसे देखकर मैं कह सकता हूँ कि ये अभिनेता लंबी रेस का घोड़ा है। वहीं विनोद ने बताया कि मेरी आगामी फिल्म बहुत ही रोमांचक होने वाली है। क्योंकि इस फिल्म का हीरो मैं नहीं हूं। बल्कि हमारी फिल्म की कहानी है। फिल्म में आनंद घटराज के साथ काम करने में बहुत ही मजा आ रहा है। वे बहुत अच्छे निर्देशक हैं। हाल ही में पद्मश्री से अलंकृत गायक उदित नारायण और उनकी पत्नी दीप नारायण ने संगीतकार एस कुमार की मौजूदगी में फिल्म के लिए एक गाना रिकॉर्ड किया गया था। इस सॉन्ग की रिकॉर्डिंग के दौरान खींची गई कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हुई थीं। अब फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

अन्नी फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘बल और बलिदान’ की को-प्रोड्यूसर साक्षी यादव हैं। फिल्म के निर्देशक आनंद डी घटराज,म्यूजिक एस कुमार, प्रसार प्रचार आरआरजे मीडिया,डीओपी नरेंद्र पटेल,डांस मास्टर ज्ञान सिंह, आर्ट डायरेक्टर राजेंद्र नाथ गुप्ता, ईपी विजय प्रसाद, प्रोडक्शन असिस्टेंट अमरजीत दास हैं।