Sat. Dec 4th, 2021

बिहार : मां ने दो बेटों को हाथों से पिलाया पानी और कुएं में फेंका, फिर कूदकर दे दी जान


पटना, 22 नवंबर (हि.स.)। बिहार के पटना जिले के बिक्रम में दो मासूम बच्चों को कुएं में फेंककर एक मां ने आत्महत्या कर ली। पटना के बिक्रम थाना क्षेत्र के असपुरा धर्मकांटा में लगे कैमरे में महिला की तस्वीरें कैद हो गयी हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रही है।

पटना के बिक्रम इलाके में रविवार दोपहर एक महिला ने दो बच्चों को कुएं में फेंकने के बाद खुद भी कूदकर आत्महत्या कर ली। तीनों की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना बिक्रम थाना पुलिस को दी। टीम के साथ मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी ने महिला और दोनों बच्चों के शवों को कुएं से निकलवाया।

महिला के दोनों बच्चों के साथ कुएं में कूदने की घटना सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है। फुटेज में सामने आई तस्वीरें दिल दहला देने वाली हैं। जानकारी मिलते ही कुएं के पास गांव के सैकड़ों लोग जमा हो गए। ग्रामीणों के मुताबिक रविवार दोपहर में 27 साल की एक महिला आसपुर धर्मकांटे के पास कुएं पर पहुंची। उसके साथ करीब डेढ़ साल और तीन साल के बच्चे भी थे। बच्चों को अपने हाथों से नल का पानी पिलाने के बाद उसने पहले छोटे बेटे को कुएं में फेंक दिया। इसके बाद तीन साल के बड़े बेटे को कुएं में ढकेला और फिर खुद भी कूद गई।

बिक्रम थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि आसपुर गांव के नजदीक एक कुएं में महिला के अपने दो बच्चों के साथ कूदकर आत्महत्या कर लेने की सूचना मिली थी। शव को कुएं से निकाल लिया गया है। पुलिस महिला व उसके दोनों बच्चों की पहचान कराने की कोशिश की जा रही है।