Sun. Dec 5th, 2021

भारतीय टीम को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाना शर्मनाक : मोहम्मद आमिर


नई दिल्ली, 1 नवंबर (हि.स.)। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने सोमवार को कहा कि आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाना शर्मनाक है।

न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भारतीय खिलाड़ियों को गालियां दी जा रही हैं और उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। इसके अलावा विराट कोहली भी न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली हार के बाद अपने नेतृत्व के लिए भी आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं।

आमिर ने ट्वीट किया, “मैं अब भी मानता हूं कि भारत एक सर्वश्रेष्ठ टीम है, यह सिर्फ अच्छा समय या बुरा समय होने की बात है, लेकिन खिलाड़ियों और उनके परिवार को गाली देना शर्म की बात है। यह सिर्फ क्रिकेट का खेल है।”

भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट पर 110 रन बनाए थे, जवाब में न्यूजीलैंड ने केवल 14.3 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 111 रन बनाकर जीत हासिल कर ली।

इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद भी भारतीय क्रिकेट टीम को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था और कोहली और मोहम्मद शमी ही थे जिन्हें ऑनलाइन ट्रोलर्स ने सबसे ज्यादा निशाना बनाया था। भारतीय टीम का अगला मुकाबला बुधवार को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में अफगानिस्तान से होगा।