Sat. Dec 4th, 2021

न्यूजीलैंड क्रिकेट की उपाध्यक्ष चुनी गईं लेस्ली मर्डोक


क्राइस्टचर्च, 10 नवंबर (हि.स.)। पूर्व क्रिकेटर लेस्ली मर्डोक न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) की उपाध्यक्ष चुनी गई हैं। बोर्ड के 127 वीं वार्षिक आम बैठक के दौरान मर्डोक को उपाध्यक्ष चुना गया।

मर्डोक, जिन्होंने न्यूजीलैंड महिला टीम (दोनों प्रारूपों में कप्तानी करते हुए) के लिए छह टेस्ट और 25 एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेले और 1984 के लॉस एंजिल्स ओलंपिक में हॉकी में अपने देश का प्रतिनिधित्व किया, को एक साल के कार्यकाल के लिए उपाध्यक्ष चुना गया है, जिसके बाद वह एनजेडसी अध्यक्ष की भूमिका के लिए नामांकन के लिए पात्र हो जाएंगी।

मर्डोक एनजेडसी के पदाधिकारी के रूप में टीम की पूर्व साथी और वर्तमान अध्यक्ष डेबी हॉकले के साथ जुड़ेंगी। हॉकले का दूसरा तीन साल का कार्यकाल नवंबर 2022 में समाप्त होगा।

बोर्ड में नया चेहरा बिल बिर्नी है, जो एक मजबूत निवेश बैंकिंग और निवेश पृष्ठभूमि के साथ एक उच्च अनुभवी निदेशक हैं। बिर्नी वर्तमान में टीएबी एनजेड के निदेशक हैं। इसके अलावा वह एनजेड पार्लियामेंट्री एजुकेशन ट्रस्ट के ट्रस्टी, किड्सकैन चैरिटेबल ट्रस्ट के अध्यक्ष और वेलिंगटन स्टेडियम ट्रस्ट के संस्थापक ट्रस्टी हैं। वह इक्वेस्ट्रियन स्पोर्ट के मानद आजीवन सदस्य हैं।