Mon. Nov 29th, 2021

विलियमसन के बाद तेज गेंदबाज काइल जैमीसन भी टी-20 श्रृंखला से हटे

Cricket - New Zealand v India - First Test - Basin Reserve, Wellington, New Zealand - February 21, 2020 New Zealand's Kyle Jamieson appeals for a wicket REUTERS/Martin Hunter


जयपुर, 17 नवंबर (हि.स.)। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन के बाद, तेज गेंदबाज काइल जैमीसन ने भी आगामी टेस्ट श्रृंखला पर ध्यान केन्द्रित करने के लिए भारत के खिलाफ तीन टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला से हटने का फैसला किया है।

जयपुर में आज से शुरू हो रही तीन मैचों की टी20 श्रृंखला में भारत और न्यूजीलैंड की टीमें आमने-सामने होंगी। मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और पूर्णकालिक टी-20 कप्तान रोहित शर्मा के लिए यह पहली श्रृंखला होगी।

कोच गैरी स्टीड ने एक आभासी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “हमने केन और काइल के साथ बात करके फैसला किया कि वे इस टी 20 श्रृंखला में नहीं खेलेंगे। वे दोनों टेस्ट मैचों के लिए तैयार होने जा रहे हैं और मुझे लगता है कि आप पाएंगे कि टेस्ट मैचों में अन्य लोग भी शामिल होंगे।”

उन्होंने आगे कहा, “यह इस समय थोड़ा संतुलन बनाने वाला कार्य है और पांच दिनों में तीन टी 20 मैचों के साथ-साथ तीन अलग-अलग शहरों की यात्रा के साथ यह बहुत व्यस्त समय है।”

स्टीड ने आगे कहा कि पूर्व क्रिकेटर जेम्स पैमेंट को आगामी सीरीज के लिए चौथा कोच नियुक्त किया गया है।

उन्होंने कहा, “हमें श्रृंखला में मदद करने के लिए चौथे कोच के रूप में जिमी (जेम्स) मिला है। वह मुंबई इंडियंस के साथ था और उसे भारतीय लोगों के साथ काम करने का बहुत अनुभव है। वह बहुत बड़ी मदद कर सकता है, कम से कम इस दौरान प्रारंभिक चरण जब एक ही समय में हमारे दो टीमों का प्रशिक्षण चल रहा है।”

केन विलियमसन की अनुपस्थिति में, टिम साउदी भारत के खिलाफ टी-20 श्रृंखला में न्यूजीलैंड की कप्तानी करेंगे।