Mon. Jan 24th, 2022

क्रेजसिकोवा-सिनियाकोवा ने जीता डब्ल्यूटीए फाइनल्स के महिला युगल का खिताब

Tennis - WTA Tour Finals - Panamerican Tennis Center, Guadalajara, Mexico - November 17, 2021 The WTA Finals Martina Czech Republic's Barbora Krejcikova and Katerina Siniakova celebrate with the trophy after winning the WTA Tour Finals doubles REUTERS/Carlos Perez Gallardo - UP1EHBI03LFAI


गुआडालाजारा, 18 नवंबर (हि.स.)। चेक गणराज्य की नंबर एक वरीयता प्राप्त बारबोरा क्रेजसिकोवा और कतेरीना सिनियाकोवा की जोड़ी ने बुधवार रात डब्ल्यूटीए फाइनल्स के महिला युगल का खिताब जीत लिया है।

चेक जोड़ी ने चीनी ताइपे के हसीह सु-वेई और बेल्जियम की एलिस मर्टेंस की एलिस मर्टेंस की जोड़ी को 6-3, 6-4 से हराया। यह मुकाबला एक घंटे और 18 मिनट तक चला।

चेक जोड़ी ने प्रतिष्ठित चैंपियनशिप खिताब के साथ अपने शानदार साल का अंत किया।

इस जीत के साथ ही क्रेजसिकोवा-सिनियाकोवा ने साल के अंत में डब्ल्यूटीए डबल्स वर्ल्ड नंबर 1 रैंकिंग भी हासिल की।

मैच के बाद क्रेजसिकोवा ने कहा, “मुझे लगता है कि यह हमारे लिए वास्तव में एक अच्छा दिन था। हमने वह सब कुछ किया जो हम कर सकते थे। मैं वास्तव में खुश थी कि हमारी खेल शैली काम कर रही थी और हमने जो कुछ भी योजना बनाई, वह काम कर रही थी। मुझे लगता है कि आज हम वास्तव में एक अच्छी टीम थे।”

वहीं, सिनियाकोवा ने कहा, “यह सप्ताह वास्तव में हमारे लिए अच्छा था। मुझे लगता है कि हमें आक्रामक रहने की जरूरत है, और हमने इसे किया। हम वास्तव में अच्छा खेल रहे थे। मुझे वास्तव में खुशी है कि हमारे पास ट्रॉफी है।”