Mon. Nov 29th, 2021

आईएसएल : केरला ब्लास्टर्स एफसी ने की अपने आधिकारिक टीम की घोषणा


कोच्चि, 3 नवंबर (हि.स.)। केरला ब्लास्टर्स एफसी ने हीरो इंडियन सुपर लीग 2021-22 के लिए अपनी आधिकारिक टीम की घोषणा कर दी है।

इवान वुकोमानोविक की अगुवाई वाली टीम 19 नवंबर, 2021 को फतोर्डा स्टेडियम में एटीके मोहन बागान एफसी के खिलाफ होने वाले शुरुआती मैच के लिए टीम तैयार कर रही है।

हीरो इंडियन सुपर लीग 2021-22 से पहले, ब्लास्टर्स के पास व्यस्त ग्रीष्मकालीन स्थानांतरण अवधि थी। कई खिलाड़ियों के साथ लंबी अवधि के करार से क्लब को खिलाड़ियों के अपने मुख्य समूह को बरकरार रखने में मदद मिली है।

ब्लास्टर्स के स्पोर्टिंग डायरेक्टर, करोलिस स्किंकिस ने एक बयान में कहा, “एक क्लब के रूप में, हम अपने मुख्य खिलाड़ियों को लंबे अनुबंधों में बाँधने में सक्षम हैं। यह वर्तमान और आने वाले वर्षों में स्थिरता और निर्माण के लिए एक मंच प्रदान करेगा। हमारे पास खिलाड़ियों के साथ एक युवा टीम है जो सफलता की भूखी है। हमने घरेलू और विदेशी दोनों तरह के खिलाड़ियों को भी जोड़ा है जो टीम में महत्वपूर्ण अनुभव और नेतृत्व लाते हैं। यह देखना रोमांचक होगा कि वे एक साथ कैसे काम करते हैं और इस सीजन में कैसा प्रदर्शन करते हैं।”

केरला ब्लास्टर्स की टीम इस प्रकार है-

गोलकीपर: अल्बिनो गोम्स, प्रभसुखन सिंह गिल, मुहीत शब्बीर, सचिन सुरेश।

डिफेंडर्स: संदीप सिंह, निशु कुमार, अब्दुल हक्कू, होर्मिपम रुइवा, बिजॉय वी, एन्स सिपोविक, मार्को लेस्कोविक, डेनेचंद्र मीतेई, संजीव स्टालिन, जेसेल कार्नेइरो।

मिडफील्डर: जैकसन सिंह, हरमनजोत खाबरा, आयुष अधिकारी, गिवसन सिंह, ललथथांगा खवलरिंग, प्रशांत के, विंसी बैरेटो, सहल अब्दुल समद, सीतासेन सिंह, राहुल के पी, एड्रियन लूना।

स्ट्राइकर: चेंचो गेल्त्शेन, जॉर्ज परेरा डियाज़, अल्वारो वाज़क्वेज़।