Fri. Jul 30th, 2021

बेरोजगारों को फिर से धोखा देने की तैयारी में मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव :भा जा पा


हैदराबाद, 11 जुलाई (हि.सा)भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद बंडी संजय ने तेलंगाना सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि बेरोजगारों को रोजगार देने के अधिसूचना जारी करके अगर फिर एक बार धोखा दिया जाएगा, तो भाजपा बर्दाश्त नहीं करेगी।प्रदेश अध्यक्ष सरकार द्वारा अगले कुछ महीनों में 50,000 से अधिक राज्य सरकार की नौकरियों की अधिसूचना पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे।

भाजपा अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री केसीआर सरकार को इंस्टॉलमेंट(किश्त) वाली सरकार बताया और आरोप लगाया कि धनवान राज्य तेलंगाना को केसीआर ने इतनी बुरी हालत में लाकर खड़ा कर दिया है कि सरकारी कर्मचारियों को यह राज्य वेतन तक देने की स्थिति में नहीं है।इस महीने के दस दिन हुए लेकिन सरकारी कर्मचारी को अब तक वेतन नहीं मिला।

उन्होंने कहा कि हर जिले में अलग अलग तिथि पर सरकारी कर्मचारियों को वेतन दिए जा रहे हैं। यह शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि पूर्व सरकारों के शासन में सरकारी कर्मचारियों को राज्य में एक ही तिथि पर वेतन दे दिए जाते थे, लेकिन केसीआर की गलत नीतियों के कारण राज्य की आर्थिक व्यवस्था इतनी बिगड़ गई है कि कर्मचारियों को वेतन भी एक तिथि पर नहीं दिए जा रहे हैं।

बंडी संजय ने कहा कि जो सरकारी कर्मचारी काम कर रहे हैं, उन्हें ही वेतन देने के लिए पैसा नहीं है। नए रोजगार देने के लिए अधिसूचना जारी करने के निर्देश देकर बेरोजगारों को फिर एक बार न धोखा देने का प्रयास किया जा रहा ” है।