Wed. Sep 22nd, 2021

चलती ट्रेन में अंडरवियर-बनियान में घूमने वाले जदयू विधायक की सफाई, पेट था खराब


मैं झूठ नहीं बोलता, जो बोलता हूं सच कहता हूं

बात स्वीकार लेने से फांसी थोड़े ही हो जाएगी मुझे

जिस यात्री से नोक-झोंक हुई उससे माफी मांग ली थी



पटना, 03 सितम्बर (हि.स.)। बीती रात पटना-नई दिल्ली तेजस राजधानी एक्सप्रेस के ए-1 कोच में जदयू के भागलपुर जिले के गोपालपुर विधानसभा सीट के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ट्रेन में अंडरवियर पहनकर घूमने वाली शर्मनाक हरकत पर सफाई दी है। विधायक ने ट्रेन में कपड़े उतारकर घूमने की बात को स्वीकार किया है। उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि मैं ही अंडरवियर में घूम रहा था। उन्होंने कहा कि सच में मैं अंडरवियर पहने हुए था, क्योंकि मेरा पेट खराब था।

विधायक ने कहा कि ट्रेन में सवार होने के कुछ देर बाद ही मुझे बाथरूम जाना पड़ा। मैं झूठ नहीं बोलता, जो भी बोलता हूं सच बोलता हूं। ट्रेन वाली बात स्वीकार लेने से मुझे कोई फांसी नहीं हो जाएगी। गोपाल मंडल तेजस राजधानी एक्सप्रेस के ए-1 कोच की सीट-13, 14 और 15 पर सफर कर रहे थे, जबकि इसी कोच में जहानाबाद के रहने वाले प्रहलाद पासवान अपने परिवार के साथ सफर कर रहे थे। दोनों को पटना जंक्शन से नई दिल्ली जाना था।

विधायक गोपाल मंडल कोच में कपड़े खोलकर गंजी और अंडरवियर पहने ही टॉयलेट गए थे। जब वे लौटे तो प्रहलाद ने एतराज जताते हुए महिला पैसेंजर्स का हवाला दिया। जदयू विधायक गोपाल मंडल इस बात को समझने के बजाए उल्टा हो-हंगामा करने लगे। हंगामे के बाद ट्रेन को स्कॉर्ट कर रही आरपीएफ की टीम उस कोच में पहुंची। उसके बाद किसी तरह विधायक और पैसेंजर को समझाने का प्रयास किया गया। घटना की पुष्टि आरपीएफ ने भी की है।

उल्लेखनीय है कि पटना से दिल्ली जा रही तेजस राजधानी एक्सप्रेस में जदयू विधायक की अंडरवियर पहनकर ट्रेन में घूमने वाला मामला सामने आने के बाद भारी बवाल मच गया है। जदयू विधायक गोपाल मंडल तेजस राजधानी एक्सप्रेस में गंजी और अंडरवियर में घूम रहे थे। गोपाल मंडल की इस हरकत पर ट्रेन में सफर कर रहे दूसरे पैसेंजर ने एतराज जताया तो वह गाली-गलौज पर उतर आए।

विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि जिस वक्त वह अंडरवियर-बनियान में बाथरूम से आ रहे थे, उस वक्त वहां कोई महिला नहीं थी। इससे जुड़ी गलत बातें फैलाई जा रही हैं। उन्होंने बताया कि एक यात्री ने उनका हाथ पकड़कर कहा कि वह कहां जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि वॉशरूम से आने के बाद कहासुनी जरूर हुई थी। विधायक ने इसपर अफसोस जताते हुए कहा कि जिस यात्री से नोकझोंक हुई थी, उससे माफी मांग ली है।

विधायक की सफाई से संतुष्ट नहीं हैं प्रह्लाद पासवान

जदयू विधायक गोपाल मंडल पर राजधानी एक्सप्रेस की उसी बोगी में सफर करने वाले यात्री प्रहलाद पासवान ने गंभीर आरोप लगाए हैं। प्रह्लाद पासवान विधायक गोपाल मंडल द्वारा घटना पर अफसोस जताने से भी खुश नहीं हैं। प्रहलाद पासवान ने विधायक की सफाई को नकारते हुए कहा कि गोपाल मंडल ने उनके साथ बदसलूकी की थी। उनके साथ गलत व्यवहार करते हुए गाली-गलौज तक की गई।

प्रह्लाद ने आरोप लगाया कि विधायक के साथियों ने उनके साथ मारपीट की। उनके खिलाफ जातिसूचक टिप्पणी करते हुए उन्हें गंदा पानी तक पिलाया गया। प्रह्लाद पासवान ने आरोप लगाया कि उनकी दो अंगूठी और गले की चेन खींच ली गई। विवाद बढ़ने के बाद टीटी और गार्ड की मदद से उनका कोच बदला गया। प्रह्लाद ने इस बाबत दिल्ली में जीआरपी में शिकायत की है। उन्होंने बताया कि वह इलाज कराने दिल्ली जा रहे थे। विधायक ने जो किया वह माफी के लायक नहीं है।