Tue. Oct 26th, 2021

कोहली ने बीच के ओवरों में विकेट देखने के बजाय डॉट गेंद फेंकने के लिए कहा था : चहल


शारजाह, 4 अक्टूबर (हि.स.)। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने खुलासा किया है कि कप्तान विराट कोहली ने उन्हें पंजाब किंग्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मुकाबले में बीच के ओवरों में विकेट देखने के बजाय डॉट गेंद फेंकने के लिए कहा था।

ग्लेन मैक्सवेल की महज 33 गेंदों में बनाए गए आतिशी 57 रनों की बदौलत आरसीबी ने रविवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में पंजाब किंग्स को 6 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ कोहली की टीम ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया।

मैच के बाद चहल ने कहा, “मैंने अपनी ताकत के अनुसार गेंदबाजी की, बस मैंने अपनी लंबाई में बदलाव किया। इस विकेट पर 160 रन एक अच्छा स्कोर था। विराट कोहली ने मुझे बीच के ओवरों में विकेट के लिए जाने के बजाए गेंद फेंकने के लिए कहा। मयंक अग्रवाल एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं, मुझे उनके खिलाफ गेंदबाजी करना पसंद है, यह चुनौतीपूर्ण है।”

उन्होंने कहा, “मेरा ध्यान किसी भी ढीली गेंद को फेंकने पर नहीं था। पहले हाफ में हमारी गति अच्छी थी। यूएई में पहले दो मैचों के बाद हमने जिस तरह से वापसी की है, वह हमारी टीम में एकता के कारण है।”

बता दें कि इस मैच में आरसीबी ने पहले खेलते हुए निर्धारित ओवरों में 164 रन बनाए, जिसके जवाब में पंजाब की टीम 158 रन ही बना सकी।