Sun. Oct 17th, 2021

कार्तिक त्यागी के प्रदर्शन से प्रभावित हुए बुमराह, जमकर की तारीफ


दुबई, 22 सितंबर (हि.स.)। राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे चरण में पंजाब किंग्स के खिलाफ अंतिम ओवर में चार रनों का बचाव करके सभी को प्रभावित किया। मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने दबाव में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए युवा खिलाड़ी की सराहना की।

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स ने पंजाब किंग्स पर दो रन से रोमांचक जीत दर्ज की। 186 रनों का पीछा करते हुए पंजाब किंग्स की शुरुआत शानदार रही और सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने पहले विकेट के लिए 120 रन की साझेदारी की। हालांकि, इसके बाद राजस्थान वापसी करने में सफल रहा और टीम ने रोमांचक जीत दर्ज की।

बुमराह ने ट्वीट किया,”क्या ओवर है, कार्तिक त्यागी! इस तरह के दबाव में शांत दिमाग बनाए रखने के लिए और काम पूरा करने के लिए, बढ़िया और , बहुत प्रभावशाली प्रदर्शन!”

बता दें कि कार्तिक त्यागी अंतिम ओवर में चार रन बचाने में सफल रहे उन्होंने छह की छह गेंदें यॉर्कर फेंकी। मैच में उन्होंने दो विकेट लिए और मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता।

इससे पहले, राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 185 रन बनाए।संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान की टीम के लिए, यशस्वी जायसवाल और महिपाल लामरोर ने क्रमशः 49 और 43 रन बनाए। पंजाब के लिए अर्शदीप सिंह ने 5 और मोहम्मद शमी ने तीन विकेट झटके।

राजस्थान रॉयल्स का अगला मुकाबला शनिवार को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स से होगा।