Sun. Dec 5th, 2021

आईसीसी महिला विश्व कप क्वालीफायर 2021 के लिए रवाना हुईं पाकिस्तान-श्रीलंका की टीमें


कराची, 16 नवंबर (हि.स.)। पाकिस्तान और श्रीलंका की महिला क्रिकेट टीमें मंगलवार को 21 नवंबर से 5 दिसंबर तक हरारे में चार स्थानों पर खेले जाने वाले आईसीसी महिला विश्व कप क्वालीफायर 2021 के लिए रवाना हो गईं।

रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ समाप्त हुए बीच तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के बाद पाकिस्तानी टीम हरारे के लिए रवाना हुई, जबकि चमारी अटापट्टू के नेतृत्व में श्रीलंकाई हरारे की यात्रा पर निकली।

श्रीलंका क्रिकेट ने ट्वीट किया, “चमारी अटापट्टू के नेतृत्व में श्रीलंका महिला क्रिकेट टीम आईसीसी महिला सीडब्ल्यूसी क्वालीफायर 2021 में हिस्सा लेने के लिए जिम्बाब्वे के लिए द्वीप से रवाना हुई।”

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने एक बयान में कहा, ” राष्ट्रीय महिला चयन समिति ने वेस्टइंडीज श्रृंखला से पहले घोषित 18 में से विश्व कप क्वालीफायर के लिए 15-खिलाड़ियों की टीम और तीन रिजर्व खिलाड़ियों की घोषणा की है।”

21 नवंबर को टूर्नामेंट के पहले मैच में पाकिस्तान का सामना बांग्लादेश से होगा।

महिला विश्व कप क्वालीफायर 2021 के लिए पाकिस्तानी टीम इस प्रकार है : जावेरिया खान (कप्तान), आलिया रियाज, अनम अमीन, आयशा जफर, डायना बेग, फातिमा सना, इरम जावेद, कायनात इम्तियाज, मुनीबा अली (विकेटकीपर), नाशरा संधू, निदा डार, ओमैमा सोहेल, सादिया इकबाल, सिदरा अमीन और सिदरा नवाज (विकेटकीपर)।

रिजर्व खिलाड़ी: ऐमान अनवर, महम तारिक और रमीन शमीम।