Fri. Jul 30th, 2021

गाजियाबाद :धक्का-मुक्की से नाराज ओवैसी बिना भाषण दिए ही वापस लौटे


गाजियाबाद 15 जुलाई(हि.स.)। ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुसलमीन पार्टी (एआईएमआईएम)के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी गुरुवार को गाजियाबाद के डासना पहुंचे, लेकिन वहां पर अव्यवस्थित भीड़ और धक्का-मुक्की से नाराज होकर वहां से चंद मिनटों में ही बिना भाषण दिए वापस लौट गए।

उल्लेखनीय है कि ओवैसी का गुरुवार को कस्बा में एक कार्यक्रम था, जिसमें उन्हें पार्टी के कार्यालय का उद्घाटन भी करना था और वर्ष 2022 के चुनाव को लेकर एक सभा को संबोधित भी करना था।

ओवैसी निर्धारित समय के मुताबिक अपने काफिले के साथ यूपी गेट पर पहुंच गए। जहां उनके समर्थकों ने उनका स्वागत किया। इसके बाद ओवैसी सीधे डासना पहुंचे, लेकिन वहां पर उन्हें देखने वालों की भीड़ लग गई। उनको देखने और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए आतुर लोग आपस में ही एक-दूसरे से उलझ गए। मंच पर पूरी तरह से अव्यवस्था फैल गयी। जिसके चलते अपना भाषण तक नहीं दे पाए और नाराज होकर वहां से हापुड़ के लिए रवाना हो गए।

इस कार्यक्रम का आयोजन पार्टी के प्रदेश सचिव व डासना नगर पंचायत के चेयरमैन पति हाजी आरिफ ने किया था। ओवैसी के जाने के बाद लोगों में मायूसी है। लोगों को कहना है कि ओवैसी को इस तरह नहीं जाना चाहिए था।