Sun. Jan 23rd, 2022

वो लड़की है कहां’ में तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे प्रतीक गांधी, सामने आया फर्स्ट लुक


तापसी पन्नू और प्रतीक गांधी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वो लड़की है कहां में’ साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आयेंगे। यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी। तापसी पहली बार एक पुलिस अधिकारी के किरदार में कॉमेडी करते हुए नजर आएंगी। वहीं, प्रतीक मसाले का कारोबार करने वाले अमीर परिवार के बेटे बने हैं, जिसकी नई-नई शादी हुई है।सोमवार को फिल्म का फर्स्ट लुक मेकर्स ने जारी कर दिया है जिसमें तापसी पुलिस की वर्दी में नजर आ रही हैं, वहीं प्रतीक दूल्हा के पारम्परिक परिधान में नजर आ रहे हैं।

फिल्म का यह फर्स्ट लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है और फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में प्रतीक की गुमशुदा दुल्हन की तलाश के दौरान प्रतीक और तापसी मिलेंगे और इस दौरान दोनों की विचारधाराओं में टकराव होता है जिसे मजेदार तरीके से फिल्म में दिखाया जाएगा।

फिल्म की शूटिंग जयपुर में शुरू हो चुकी है। यह पहला मौका है , जब प्रतीक और तापसी साथ में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं।अरशद सैयद द्वारा लिखी गई और निर्देशित फिल्म वो लड़की है कहां को जंगली पिक्चर्स और रॉय कपूर फिल्म्स मिलकर प्रोड्यूस करने वाले हैं। ”वो लड़की है कहां’ अरशद सैयद की बतौर निर्देशक पहली बॉलीवुड फिल्म है और कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।