Tue. Sep 21st, 2021

ऋषि कपूर की बर्थ एनिवर्सरी पर उनकी आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ का फर्स्ट लुक हुआ जारी


आज दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की बर्थ एनिवर्सरी है। इस खास दिन पर उनके तमाम चाहने वालों को एक खास तोहफा मिला है। आज ऋषि कपूर की बर्थ एनिवर्सरी पर उनकी आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन का फर्स्ट लुक मेकर्स ने जारी कर दिया है। हालांकि ऋषि कपूर इस फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं कर पाए थे, लेकिन फिल्म के मेकर्स ने ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके सम्मान में इस फिल्म को पूरा करने का निर्णय लिया। ऋषि कपूर ने इस फिल्म की लगभग तीन तिहाई शूटिंग पूरी कर ली थी। लेकिन फिल्म की शूटिंग पूरी करने से पहले ही वह इस दुनिया को अलविदा कह गए। ऐसे में मेकर्स ने परेश रावल को फिल्म के अधूरे हिस्से की शूटिंग करने के लिए कहा, जिसके लिए परेश राजी हो गए और उन्होंने फिल्म के अधूरे हिस्से की शूटिंग भी पूरी की। फिल्म में ऋषि कपूर के चरित्र को परेश रावल ने बहुत शालीनता से चित्रित किया है। आज ऋषि कपूर की बर्थ एनिवर्सरी पर मेकर्स ने एक साथ दो एक जैसे पोस्टर्स जारी किए हैं, जिनमें से एक में ऋषि कपूर शर्माजी के किरदार में नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरे में परेश रावल हैं।

फिल्म के इस फर्स्ट लुक को एक्सल एंटरटेनमेंट ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा किया है। फिल्म के इस फर्स्ट लुक को देखने के बाद यह साफ़ पता चलता है कि परेश रावल ने फिल्म में ऋषि कपूर की उसी भूमिका में बाकी को पूरा करने के लिए तत्परता दिखाई है। हालांकि, फिल्म की शूटिंग को पूरा करने के लिए वीएफएक्स के साथ विशेष तकनीक की मदद ली गई है , जिससे कि गुणवत्ता पर कोई असर ना पड़े। फिल्म के फर्स्ट लुक ने फैंस के दिलों में ऋषि कपूर की यादें एक बार फिर से ताजा कर दी हैं। फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्हें याद कर रहे हैं। ट्विटर पर ऋषि कपूर और #शर्माजी नमकीन ट्रेंड कर रहा है।

फिल्म की कहानी एक 60 साल के आदमी पर आधारित एक हल्की सरल फिल्म है। फिल्म में जूही चावला भी मुख्य भूमिका में हैं। मैकगफिन पिक्चर्स के साथ रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित, फिल्म का निर्देशन हितेश भाटिया ने किया है।