Sun. Jul 5th, 2020

’कैसी लग रही हूं’ पूछकर हरियाणवी मॉडल ने की फायरिंग, वीडियो वायरल


मेरठ, 27 जून (हि.स.)। शुक्रवार की देर को अपने तथाकथित पति के ऊपर खुद पर जानलेवा हमला कराने का आरोप लगाने वाली हरियाणवी मॉडल शिल्पी उर्फ माही चौधरी मुश्किल में फंसती नजर आ रही है। शनिवार को सोशल मीडिया पर माही द्वारा छत पर खड़े होकर हवाई फायरिंग करने का वीडियो वायरल हुआ है।
नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर जी ब्लॉक निवासी माही चौधरी के मुताबिक वह हरियाणवी फिल्मों में एक्टिंग और मॉडलिंग करती है। शुक्रवार की देर रात माही ने अंकित कसाना नाम के युवक को अपना पति बताते हुए अंकित पर खुद के ऊपर जानलेवा हमला कराए जाने का आरोप लगाया था। पुलिस इस मामले में जांच में जुटी थी कि शनिवार को सोशल मीडिया पर माही का एक वीडियो वायरल हुआ।
  इस वीडियो में माही किसी बिल्डिंग की छत पर खड़ी होकर रिवाल्वर से हवाई फायरिंग करती नजर आ रही है। फायरिंग से पहले हरियाणवी मॉडल वीडियो बना रहे युवक से सवाल करती है कि वह कैसी लग रही है? इसके बाद युवक के तीन तक गिनती गिनते ही माही रिवाल्वर से गोली दाग देती है। यह वीडियो कब और कहां बनाया गया, अभी इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है। यह वीडियो वायरल होने के बाद अब पुलिस माही के खिलाफ भी कार्रवाई की बात कह रही है। नौचंदी इंस्पेक्टर आशुतोष कुमार सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।