Fri. Sep 17th, 2021

गंगूबाई काठीवाड़ी, आरआरआर और अटैक सिनेमाघरों में ही होगी रिलीज, मेकर्स ने किया कन्फर्म


कोरोना महामारी के बीच कई फिल्मों को सिनेमाघर की जगह ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जा रहा है। ऐसे में बीते कुछ समय से मोस्ट अवेटेड फिल्म गंगूबाई काठीवाड़ी, आरआरआर और अटैक को लेकर ये खबर सामने आ रही थी कि इन तीनों फिल्मों को थियेटर में रिलीज करने से पहले ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जायेगा। लेकिन अब फिल्म के मेकर्स ने इसे पूरी तरह से अफवाह बताते हुए इस खबर को ख़ारिज किया है। पेन स्टूडियोज के चेयरमैन डॉ. जयंतीलाल गड्डा की ओर से ट्विटर पर बयान जारी कर साफ कहा है कि गंगूबाई काठियावाड़ी, अटैक और आरआरआर को सिनेमाघरों में ही रिलीज किया जाएगा। अपने इस बयान में उन्होंने लिखा- “हम ये बताना चाहते हैं कि गंगूबाई काठियावाड़ी, आरआरआर और अटैक सिनेमाघर में रिलीज होंगी। अफवाहें थीं कि ये फिल्में थिएटर से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी जो कि बिल्कुल गलत है।ये मैग्नम ओपस फिल्में बड़े स्क्रीन के अनुभव के लिए बनी हैं और थिएटर्स में ही रिलीज होंगी।”

पेन स्टूडियों की तरफ से जारी इस बयान ने सभी तरह की अफवाहों पर पूर्णविराम लगा दिया और कन्फर्म कर दिया है कि ये तीनों ही फ़िल्में सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी।

संजय लीला के निर्देशन में बन रही फिल्म गंगूबाई काठीवाड़ी में आलिया गंगूबाई का किरदार निभा रही हैं।। इस फिल्म में साठ के दशक की मुंबई को दिखाया जाएगा। यह फिल्म ‘गंगूबाई कोठेवाली’ के जीवन पर आधारित है। कोठेवाली मुंबई अंडरवर्ल्ड की सबसे खतरनाक महिलाओं में से एक मानी जाती थी। उनके बारे में कहा जाता है कि उन्हें बचपन में ही वेश्यावृत्ति के व्यपार में धकेल दिया गया था। संजय लीला भंसाली और जयंतीलाल गड्डा इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

वहीं लम्बे समय से चर्चा में बनी हुई एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘आरआरआर ‘ एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। फिल्म के नाम का फुल फॉर्म है राइज यानी उदय,रोर यानी दहाड़ना और रिवोल्ट यानी बगावत। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण,अजय देवगन और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में है।

इसके साथ ही जॉन अब्राहम और जैकलीन फर्नांडीज ने अपनी आगामी फिल्म ‘अटैक’ भी सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी । यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी।फिल्म एक ऐसी घटना पर आधारित है, जिसमें आतंकवादियों द्वारा होस्टेज बनाए जाने के कारण पूरा देश घुटनों पर आ गया था।फिल्म ‘अटैक’ लक्ष्मण राज आनंद द्वारा लिखित-निर्देशित है।