Sun. Jan 23rd, 2022

सीए ने की 2021-22 डब्ल्यूएनसीए के कार्यक्रम की घोषणा


मेलबर्न, 18 नवंबर (हि.स.)। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने गुरुवार को संशोधित 2021-22 महिला राष्ट्रीय क्रिकेट लीग (डब्ल्यूएनसीएल) के कार्यक्रम की घोषणा कर दी।

डब्ल्यूएनसीएल सीज़न आधिकारिक तौर पर गुरुवार, 16 दिसंबर से शुरू होगा और मैचों को दो प्रमुख ब्लॉकों में खेला जाएगा।

सीज़न की पहली छमाही दिसंबर और जनवरी में खेली जाएगी, जो इंग्लैंड के खिलाफ महिला एशेज श्रृंखला के लिए एक आदर्श मंच प्रदान करेगी।

दूसरी छमाही फरवरी से मार्च तक खेली जाएगी। रविवार, 6 मार्च को फाइनल से पहले, घर और बाहर के सीज़न को पूरा करने के लिए चौदह मैच निर्धारित किए गए हैं।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट संचालन और समय-निर्धारण के प्रमुख पीटर रोच ने कहा, “हमें संशोधित 2021-22 डब्ल्यूएनसीएल शेड्यूल की पुष्टि करते हुए खुशी हो रही है, जिसमें पूरे 29 मैचों की प्रतियोगिता होगी। डब्ल्यूएनसीएल हमारी राष्ट्रीय टीम की सफलता का अभिन्न अंग है। और प्रतियोगिता की ताकत बनाए रखना ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट की प्राथमिकता है।”

उन्होंने कहा, “सभी खेलों की तरह, हम सीज़न में किसी स्तर पर वैश्विक महामारी द्वारा बनाई गई चुनौतियों का सामना करने से इंकार नहीं कर सकते हैं। हालांकि, 2020-21 की गर्मियों के सबक ने हमें खिलाड़ियों और प्रशंसकों के लिए सर्वोत्तम संभव सीजन देने के लिए चुस्त और अनुकूल होने के लिए तैयार किया है।”