Mon. Nov 29th, 2021

चारु आसोपा ने दिया बेटी को जन्म ,सामने आई पहली तस्वीर


सुष्मिता सेन की भाभी व टेलीविजन जगत की जानी-मानी अभिनेत्री चारु आसोपा के घर बच्चे की किलकारी गुंजी है।चारु ने बेटी को जन्म दिया है। राजीव और चारु ने अपनी बेटी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया के जरिये फैंस के साथ साझा की है। इसके साथ ही राजीव सेन ने लिखा-‘बेबी गर्ल के साथ खुशी महसूस हो रही है। चारु ठीक और फिट है… अंत तक मजबूत होने के लिए मुझे मेरी पत्नी पर गर्व है। आपकी प्रार्थनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद, भगवान का शुक्र है।’

सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। बेटी के जन्म से चारु और राजीव दोनों बहुत खुश हैं और यह ख़ुशी इन तस्वीरों के जरिये उनके चेहरे पर साफ देखी जा सकती है। फैंस इन तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए राजीव और चारु को अपने पहले बच्चे के माता-पिता बनने की बधाई दे रहे हैं।

चारु आसोपा ने सुष्मिता सेन के भाई व अभिनेता राजीव सेन से जून 2019 में शादी की थी। इस साल मई में चारु ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस को दी थी। अगस्त में चारु की बेबी शॉवर की कई तस्वीरें भी सामने आईं थी। वहीं अब चारु और राजीव अपने पहले बच्चे के माता-पिता बनने से काफी उत्साहित हैं और उनके परिवार में ख़ुशी का माहौल है।