Tue. Sep 21st, 2021

स्वामी प्रसाद मौर्य की फिसली ज़ुबान,प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को बताया बसपा का आयोजन


रायबरेली12 सितंबर (हि. स.)।कैबिनेट मंत्री और भाजपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या की जुबान प्रबुद्व वर्ग सम्मेलन में फिसल गई। जब मंचस्थ अतिथियों ने उनका ध्यान इस ओर आकृष्ट किया तो अपनी भूल सुधार की। हालांकि उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वॉयरल हो रहा है और लोग कह रहे हैं कि मंत्री अभी बसपा को भूले नहीं हैं।

दरअसल शनिवार को भाजपा का सदर विधानसभा का प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन एक होटल में आयोजित था। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य बतौर मुख्य अतिथि इसमें शामिल थे।जैसे ही स्वामी प्रसाद मौर्य ने माइक संभाला तो उनकी ज़ुबान फिसल गई और उन्होंने बहुजन समाज पार्टी को कार्यक्रम का आयोजक बताते हुए भाषण की शुरुआत कर दी। इस बात को लेकर सभागार में ठहाके भी शुरू हो गए।

जब मंचस्थ लोगों को गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने मंत्री को बताया और उन्होंने भूल सुधार करते हुए दोबारा सम्बोधन शुरू किया।इस बीच सभागार में मौजूद लोग चले भी गए। मंत्री का यह वीडियो सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यूजर इसे मंत्री का बसपा प्रेम बताते हुए कमेंट भी कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि स्वामी प्रसाद मौर्य बसपा के कद्दावर नेता रहे हैं और 2016 में मायावती पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्होंने पार्टी छोड़कर भाजपा की सदस्यता ले ली थी।भाजपा द्वारा आयोजित प्रबुद्ध वर्ग कार्यक्रम को संबोधित करते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि आजादी की लड़ाई से लेकर आज तक भारत के निर्माण में प्रबुद्ध वर्ग की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।देश आज प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में प्रगति कर रहा है इसमें भी प्रबुद्ध वर्ग का महत्वपूर्ण सहयोग रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में प्रदेश और देश प्रगति कर रहा है। इसमें प्रबुद्ध वर्ग की महत्वपूर्ण भूमिका है और उन्हें आगे आकर इसका नेतृत्व सम्हलना चाहिए। मंत्री ने कहा कि आज समाज के सभी वर्गों के लिए विकास हो रहा है और सभी को सरकार के इस प्रयास में साथ आना चाहिए। आयोजन में एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष रंजना चौधरी, जिला अध्यक्ष रामदेव पाल,दिनेश त्रिपाठी सहित कई भाजपा नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।