Tue. Sep 21st, 2021

रायपुर:तीन-चार मंत्रियों का पत्ता कटने वाला है-बृहस्पत सिंह


रायपुर/बिलासपुर, 11 सितंबर (हि.स.)।रामानुजगंज के कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह ने एक बार फिर से विवादास्पद बयान दिया है । विधायक ने बताया कि हाईकमान की मंत्रियों के कामकाज पर लगातार नजर है। जल्द ही तीन-चार मंत्रियों का पत्ता कटेगा। लेकिन मैं इस पंच वर्षीय योजना में मंत्री नहीं बनूंगा। विधायक रह कर जनता का काम करूंगा। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मुझे कोई क्या कह रहा है। मैं जनता का सेवक हूं और सेवा करता रहूंगा।

रायपुर प्रवास के दौरान रामानुजगंज के कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह कुछ देर बिलासपुर के छत्तीसगढ़ भवन में शुक्रवार को रुके थे । उन्होने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि कुछ लोग मुझे सोशल मीडिया में आपत्तिजनक बातें लिख रहे हैं। बताना चाहूंगा कि मुझे इस बात का कोई फर्क नहीं पड़ता है। मैं तीन लाख जनता का विधायक हूं। गाली गलौच करना विधायक के खिलाफ ठीक नहीं है।

मंत्री बनने के सवाल पर बृहस्पत सिंह ने कहा कि मुझे इस पंचवर्षीय में मंत्री नहीं बनना है। मुख्यमंत्री से कह चुका हूं। लेकिन इतना निश्चित है कि हाईकमान की मंत्रियों के कामकाज पर लगातार नजर है। तीन-चार मंत्रियों का पत्ता जरूर कटने वाला है।

भाजपा लगातार सरकार पर धर्मान्तरण को लेकर दबाव डाल रही है। सवाल के जवाब में कांग्रेस विधायक ने कहा कि पिछले पन्द्रह सालों में जमकर धर्मान्तरण हुआ है। ढाई साल में ऐसा कुछ नहीं देखने और सुनने में आया। दरअसल भाजपा का नाम भारतीय झूठ पार्टी है। वह झूठ के अलावा कुछ कहती या करती नहीं है।अब भाजपा के सारे मुद्दे खतम हो चुके हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सभी क्षेत्र में सभी वर्गों के लिए अच्छा काम किया है। यही कारण है कि भाजपा के पास अब मुद्दा नहीं रह गया है।